Sonam Kapoor wedding What gift will you give to sister Funny answer given by Harshvardhan Kapoor – सोनम कपूर की शादी: बहन को क्या गिफ्ट देंगे? हर्षवर्धन कपूर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी की आधिकारिक घोषणा कपूर परिवार की ओर से भी हो चुकी है। बुधवार को सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भावेष जोशी सुपरहीरो’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे थे। इंवेट के दौरान जब हर्षवर्धन से सवाल किया गया कि वह अपनी बहन सोनम कपूर को शादी पर क्या गिफ्ट देंगे? सोनम कपूर के भाई ने सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया है।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर हर्षवर्धन से सवाल किया गया कि उनकी बहन के इस बड़े दिन के लिए आप किस तरह से तैयारियां कर रहे हैं? तो हर्ष ने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं कि वह शादी करने जा रही हैं और आनंद एक अच्छा लड़का है। लेकिन मैं फिल्म पर ही फोकस कर रहा हूं।” जब यंगेस्ट कपूर से सवाल किया गया कि वह शादी और फिल्म के प्रमोशन के बीच कैसे तालमेल बिठा रहे हैं? तो हर्षवर्धन ने कहा, ”शादी 7 और 8 तारीख को है। इसे बाद मैं फिल्म के प्रमोशन में ही लग जाऊंगा, मुझे लगता है कि मेरे पास दोनों चीजों के लिए पर्याप्त समय है।”

हर्ष से पूछा गया कि आप अपनी बहन को शादी में क्या गिफ्ट देने वाले हैं? तो हर्ष ने मुस्कुराते हुए कहा, ”एक हग हालांकि यह मजाक है.. आपने देखी नहीं है कि मैंने किस तरह की फिल्मों में काम किया है, वह मुझे (मेकर्स) इतना ज्यादा पैसा नहीं देते हैं। मुझे नहीं लगता है कि मेरे पास कुछ हैं उन्हें देने के लिए, लेकिन ढ़ेर सारा प्यार।” ‘भावेष जोशी सुपरहीरो’ फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह सुपरहीरो पर आधारित फिल्म है। फिल्म में बताया गया है कि कैसे हर इंसान अपनी लाइफ में सुपरहीरो होता है। मेकर्स ने साफ किया है कि यह एक्शन से भरी सुपरहीरो फिल्म नहीं है, यह हमारे आसपास होने वाली घटनाओं पर आधारित है, जिस पर हम कुछ कह नहीं पाते हैं।
https://www.jansatta.com/entertainment/
647910, 647884

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *