Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 4, Sonu Ke Titu Ki Sweety Full Movie Download Collection Report: Film has won heart over Youngistaan as well as the Family Audience – Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 4: सिनेमाघरों में धमाल मचा रही ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 4: लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुशरत भरुचा और आलोक नाथ मुख्य किरदारों में नजर आए हैं। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि फिल्म में रोमांस के साथ ही दोस्तों के बीच की केमेस्ट्री को बखूबी दिखाया गया है। वासु भगनानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ भी रिलीज हो चुकी है। जबकि बॉक्स ऑफिस पर ‘पैडमैन’ और ‘अय्यारी’ पहले से ही मौजूद है तो कहा जा रहा है कि कॉम्पिटिशन जबरदस्त हो सकता है। लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे,यही कारण है कि फिल्म के रिलीज होते ही दर्शक सिनेमाघरों की ओर रुख कर रहे हैं।

पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर सीरियस फिल्में ही रिलीज हो रही थी, काफी लंबे समय के बाद दर्शकों को रोमांस और कॉमेडी का तड़का एक ही फिल्म में देखने को मिला है। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पहले शुक्रवार को 6 करोड़ 42 लाख रुपए, शनिवार को 9 करोड़ 34 लाख और रविवार को 10 करोड़ 81 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म की भारत में अबतक कुल कमाई 26 करोड़ 57 लाख रुपए हो गई है। फिल्म के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है।

संबंधित खबरें

यदि बात फिल्म की स्क्रीन्स की जाए तो फिल्म को भारत में करीब 1650 स्क्रीन्स पर दिखाई गई है। फिल्म के करीब 5020 शो रोजाना चल रहे हैं। वहीं देश से बाहर फिल्म करीब 275 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में सोनू(कार्तिक आर्यन) और टीटू(सनी सिंह) बेस्टफ्रेंड हैं। वहीं जब टीटू दोस्त सोनू से कुछ समय के लिए दूर होता है तो उसकी मुलाकात स्वीटी(नुशरत) से होती है। स्वीटी, टीटू के परिवार वालों का दिल भी जीतने में कामयाब हो जाती है। लेकिन जब सोनू की मुलाकात स्वीटी से होती है तो वह शक करता है और स्वीटी की तहकीकात में लग जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *