Soorma trailer release The story of Sandeep who has struggled with victory defeat life and death – Soorma Movie Trailer: जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले खिलाड़ी संदीप की कहानी है ‘सूरमा’

Soorma Movie Trailer: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म के निर्माता सोनी पिक्चर नेटवर्क इंडिया, दीपक सिंह और चित्रगंदा सिंह हैं। फिल्म 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सूरमा के ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ ने संदीप सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं, तो वहीं तापसी पन्नू भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में संदीप के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। एक बार हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के साथ एक मैच को खेलने के बाद घर वापसी कर रहे होते हैं इस दौरान रास्ते में उनके साथ एक हादसा हो जाता है। संदीप को कमर पर गोली लगती है जिसके बाद संदीप का कमर के नीचे का हिस्सा काम करना बंद कर देता है।

इस हादसे के बाद संदीप का हौसला नहीं टूटता तमाम मुश्किलों का सामना करने के बावजूद संदीप दो साल के बाद मैदान पर वापसी करते हैं और टीम इंडिया को पाकिस्तान के साथ हॉकी मैच में शानदार जीत दिलाते हैं। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ‘ड्रैग-फ्लिकर’ माना जाता है। जिसकी ड्रैग की स्पीज लगभग 145 किमी प्रति घंटा है। इसी शानदार स्पीड के कारण उन्हें ‘फ्लिकर स्पीड’ के नाम से भी जाना जाता है। जीत, हार, मौत और जीवन से संघर्ष करने वाले संदीप की कहानी ‘सूरमा’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया छा गया है। फिल्म के ट्रेलर को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोड्क्शन नाम के यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। ट्रेलर को अबतक 41 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बड़ी खबरें

तापसी पन्नू

दिलजीत दोसांझ ने अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में तापसी और अभिषेक बच्चन लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *