South Indian Actress Amala Paul says He was ready to trade me off like a meatloaf – एक्ट्रेस ने बताया- वह एक मांस के लोथड़े की तरह मुझे बेचना चाहता था

साउथ इंडियन फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक बिजनेसमैन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का एक मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गई थीं। उनके इस कदम की सभी तारीफ कर रहे थे। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने इस मामले में एक और बयान दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा, ‘यह हर महिला का कर्तव्य है कि वह खुद के लिए खड़ी हों’। अमाला ने ट्वीट कर कहा, ‘वह मुझे एक मांस के लोथड़े की तरह बेच देना चाहता था। उसकी हिम्मत ने मुझे डरा दिया था। उसके अस्तित्व ने मुझे बीमार कर दिया था’।

अमाला साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने पिछले दिनों खुद के साथ हुए यौन शोषण के एक मामले की वजह से चर्चा बटोरी थी। वहीं अमाला के इस कदम की तारीफ सभी कर रहे हैं। इस मामले में अमाला के सपोर्ट में तमिलनाडू के चर्चित निर्माता और एक्टर विशाल ने भी ट्विटर पर उनकी तारीफ की।

बड़ी खबरें

इसके जवाब में अमाला ने ट्विटर पर #MeToo के साथ लिखा, ‘धन्यवाद विशाल मेरे साथ खड़े रहने के लिए और बताने के लिए कि मुझे इसे जाने नहीं देना चाहिए.. और मैंने नहीं जाने दिया। अब मुझे लगता है कि यह हर औरत का कर्तव्य है कि वह उन्हें इस तरह नहीं जाने दें और खुद के लिए खड़ी हों। वह मुझे मांस के लोथड़े के समान बेचने को तैयार था। उसकी हिम्मत ने मुझे डरा दिया था। उसके अस्तित्व ने मुझे बीमार कर दिया था’।

हॉट योगा पोज के चलते विवादों में आईं यह एक्‍ट्रेस अब टैक्स चोरी में हुईं अरेस्‍ट

इससे पहले एक्टर और निर्माता विशाल ने अमला के लिए ट्वीट कर कहा, ‘तुम्हारा ये कदम वाकई काबिल-ए-तारीफ है। हाल ही के इस वाक्ये ने तुम्हारी बोल्डनेस को दिखाया है। यौन उत्पीड़न के किसी मामले में इस तरह सामने आने के लिए काफी हिम्मत चाहिए। विशाल ने यहां पुलिस विभाग के एक्शन की भी तारीफ की। उनका मानना था कि इस मामले से आरोपी कुछ सीखेगा’। बता दें अमाला ने कुछ समय पहले एक आदमी के खिलाफ यौन उत्पीड़न से जुड़ा एक मामला दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि डांस रिहर्सल के दौरान उनके साथ एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की। उन्होंने कहा कि वह आदमी उनके अकेले में बात करने की कोशिश कर रहा था जिसकी वजह से वह काफी असहज महसूस कर रही थीं। वह उनके मलेशिया के इवेंट के बारे में भी सब जानता था। इसी वजह से अमाला ने उस आदमी के खिलाफ पुलिस में शिकायद दर्ज करवाई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *