south Indian actress Sri Reddy on casting couch actress ready to take legal course against sexual harassment by online trolls – टॉपलेस प्रदर्शन करने वालीं एक्ट्रेस अब ट्रोल्स पर भड़कीं, लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रीरेड्डी पिछले दिनों कास्टिंग काउच पर सार्वजनिक तौर पर कपड़े उतार कर विरोध करने को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। एक्ट्रेस श्रीरेड्डी अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को सबक सिखाने के मूड में नजर आ रही हैं। इसके चलते एक्ट्रेस ने ऑनलाइन हरास्मेंट करने पर ट्रोल्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया है। एंकर से एक्ट्रेस बनीं श्रीरेड्डी पिछले दिनों साउथ एक्टर पवन कल्याण को वीडियो क्लिप में गालियां देती नजर आई थीं।

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। तभी से श्रीरेड्डी ने आरोप लगाया है कि उन्हें पवन के फैन्स ने धमकियां देना शुरू कर दिया है। इसके चलते ऑनलाइन और सोशल मीडिया पर उन्हें परेशान किया जाता है। एक्ट्रेस ने तेलुगू इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर सार्वजनिक रूप से प्रदरर्शन किया था, जिसमें उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर अपने कपड़े उतार कर विरोध किया था। एक्ट्रेस ने उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाने का फैसला भी किया है जो उन्हें सोशल मीडिया पर अभद्र बातें लिख रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस का कहना है कि पवन के फैन्स उन्हें जानबूझ कर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं।

बड़ी खबरें

मां की साड़ी पहन श्रीदेवी को मिला अवॉर्ड लेने पहुंची बेटी जाह्नवी कपूर

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, श्रीरेड्डी ने कहा- पवन कल्याण के फैन्स उनके साथ सोशल मीडिया पर गाली गलौच कर रहे हैं। यह सही नहीं है इसके लिए हम सेक्शुअल हरास्मेंट के चलते लीगल एक्शन उठाएंगे। इसके लिए एक्ट्रेस ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव को भी शिकायत की थी। बता दें, मामले में श्रीरेड्डी े कहा था कि पवन के फैन्स एक्ट्रेस को रेप करने की धमकियां दे रहे हैं। साथ ही उनके साथ गाली गलौच भी कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *