South superstar rajinikant kaala release date fix – 2.0 के बाद अाई ‘काला’ की रिलीज डेट, तो क्या एक ही दिन रिलीज होंगी रजनीकांत की दो फिल्में?

एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने साउथ सुपरस्टार स्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर को धनुष ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है। रजनीकांत स्टारर फिल्म काला 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले निर्देशक शंकर की फिल्म 2.0 को पिछले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही थी। हालांकि फिल्म का ग्राफिक्स का काम पूरा न होने के कारण निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया। इसके बाद फिल्म 2.0 की रिलीज डेट 27 अप्रैल तय की गई थी। हालांकि इसी दौरान खबर है कि रजनीकांत की फिल्म काला की रिलीज डेट 27 अप्रैल तय की गई है इसलिए फिल्म के निर्माता फिल्म 2.0 की रिलीज डेट को आगे खिसका सकते हैं। हालांकि निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

संबंधित खबरें

Anya,Czar and Diva, farah khan, Farah Khan triplets' birthday,Javed Akhtar,Priya Dutt,Rajkummar Rao,Sajid Khan, Shirish Kunder

धनुष ने फिल्म ‘काला’ के नए पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मार्क द डेट। 27 अप्रैल काला। द डॉन ऑफ डॉन्स इज बैक।’ फिल्म ‘काला’ के नए पोस्टर में रजनीकांत अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में रजनी ने ब्लैक कलर का चश्मा और ब्लैक कलर का कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके बगल में एक डॉग भी खड़ा हुआ है। फिल्म काला में एक्टर नाना पाटेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म ‘काला’ गैंगस्टर की कहानी पर आधारित है। रजनीकांत फिल्म के निर्देशक पा रंजीत के साथ फिल्म कबाली में भी काम कर चुके हैं। फिल्म में अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष कर रहे हैं। वहीं रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘2.0’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ साल की सबसे महंगी फिल्म है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *