special friend of Siddhartha Sagar had already made it clear the mother and her boyfriend are troubled the comedian – सिद्धार्थ सागर की इस ‘खास दोस्त’ ने पहले ही कर दिया था खुलासा, मां और उसके प्रेमी से परेशान हैं कॉमेडियन

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘मौसी’ का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपने परिवार वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, सिद्धार्थ के परिवार वालों से परेशान होने का खुलासा उनकी करीबी दोस्त सोमी सक्सेना ने पहले ही कर दिया था। सोमी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सिद्धार्थ अपनी मम्मी से परेशान हैं। वह उन्हें टॉर्चर करती थीं। इसके साथ ही सोमी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी भी दी थी।

सोमी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “क्या आप लोगों को सिद्धार्थ सागर याद है जिसने मौसी का किरदार निभाया था। यह लड़का पिछले 4 महीनों से लापता है। आखिरी बार उसे 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। कोई नहीं जानता कि वह कहां हैं? वह मेरा अच्छा दोस्त है। कृपया मेरी मदद करें और इस पोस्ट को शेयर करें।” हालांकि, बाद में सोमी ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया था। सोनी ने इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स इंडिया को बातचीत में बताया, ”सिद्धार्थ ने मुझे बताया था कि उनकी मां और उनका बॉयफ्रेंड उन्हें टायर से बांध कर मारा करते थे, इसलिए वो डिप्रेशन में हैं। इसके लिए वह कई दवाइयां भी लेते हैं। सोमी ने बताया, “वह किसी तरह से वहां से भागा और एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गया, इस वजह से वह काम पर फोकस नहीं कर पा रहा है।”

बड़ी खबरें

सोमी ने बताया, ”सिद्धार्थ की मम्मी ने पहले भी उनका किडनैप किया था।” फेसबुक पोस्ट डिलीट करने के सवाल पर सोमी ने कहा, ”सिद्धार्थ की मम्मी मुझ पर दवाब बना रही थी और वो लोग मुझसे फेसबुक पोस्ट डिलीट करने की बात कह रहे थे। सिद्धार्थ की मम्मी ने कहा कि वह एक एनजीओ में काम करती हैं और उनकी जान-पहचान अच्छी है, वह मुझ पर केस कर देंगी। मैं डर गई और मैंने पोस्ट डिलीट कर दी।” सोमी ने कहा, ”उसकी मम्मी ने किसी लड़के से मेरी बात यह कहकर कराई कि यह सिद्धार्थ है, लेकिन मुझे पता चल गया था कि वह सिद्धार्थ नहीं है। बाद में मुझे सिद्धार्थ का फोन आया। उसने कहा कि वह सुरक्षित है और एक-दो दिन में मुझसे मुलाकात करेगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *