Sri Reddy Topless Protest Netizens Call the Actress Poonam Pandey of Tollywood – काम न मिलने पर टॉपलेस हुई एक्‍ट्रेस, लोगों ने कहा- टॉलीवुड की पूनम पांडे है

तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी कास्टिंग काउच के विरोध में टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया। इस तरह के विरोध के बाद तमिलनाडु पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। याद हो कि कुछ दिनों पहले फिल्म ‘अय्यारी’ की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज़ नहीं होती। श्री रेड्डी के इस तरह के विरोध के बाद इंटरनेट पर यूजर्स ने उन्हें निगेटिव रिस्पॉन्स दिया है और उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों की पूनम पांडे कहा है। मालूम हो कि श्री ने टीवी कैमराज के सामने ही अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया था। उनका विरोध इस बात पर भी था कि उनकी इंडस्ट्री वहां की लड़कियों के साथ भेदभाव कर रही है। पूनम का कहना था कि इंडस्ट्री में लोकल लड़कियों को मौका देने की बजाए मुंबई की लड़कियों को कास्ट किया जा रहा है।

श्री ने कहा- आप उन्हें करोड़ों देते हैं, हम आपसे बहुत ज्यादा की उम्मीद नहीं करते हैं। कृपा करके हमें काम दीजिए और लाखों में ही पेमेंट कर दीजिए। उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मुद्दे को एक बार फिर हवा दी और आरोप लगाया कि यह अभी भी हो रहा है और कई फिल्म मेकर्स ने उनसे उन्हें काम देने से पहले उनकी नंगी तस्वीरें और वीडियो भेजने की मांग की है। श्री ने बताया कि वो इस वीडियोज के मजे लेते हैं और इसके बाद काम भी नहीं देते हैं। उन्होंने बताया कि उनसे लाइव न्यूड वीडियोज के लिए तक के लिए कहा गया है। इसी तरह से काम तलाश रही लड़कियों का फायदा उठाया जाता है।

बड़ी खबरें

श्री ने तीन फिल्मों में काम करने की शर्त पूरी करने के बावजूद उन्हें Movies Artiste Association में सदस्यता नहीं मिलने पर भी गुस्सा दिखाया। श्री की बात को इंटरनेट पर निगेटिव रिव्यू मिला और कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर यह कहते हुए ट्रोल किया कि वह अगली बार पूरी तरह से न्यूड हो जाएं। हालांकि कुछ लोग उनके बयानों को सुनने के बाद इस तरह के निर्देशकों पर बहुत ज्यादा गुस्सा करते नजर आए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *