Sridevi Kapoor Funeral Video, Photos, Shree Devi Kapoor Funeral Video, Photos: Sridevi’s Bike Ride Video With Daughter Jhanvi Kapoor goes viral on internet – Sridevi Funeral: जब बेटी जाह्नवी के साथ मोटरसाइकिल पर घूमने निकलीं श्रीदेवी, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से उनका परिवार और पूरा देश सदमे में है। उनके निधन से जहां पति बोनी कपूर को गहरा धक्का लगा है। वहीं दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर मां के अचानक चले जाने से टूट चुकी हैं। जब श्रीदेवी का निधन हुआ तब इन दोनों में से कोई उनके पास दुबई में नहीं था। वह अपनी दोनों बेटियों के काफी करीब थीं। उन्हें अक्सर पार्टियों में दोनों बेटियों के साथ देखा जाता था। दुनिया से उनके जाने के बाद अब हर कोई उनसे जुड़ी अपनी यादों को सोशल मीडिया के द्वारा शेयर कर रहा है। वहीं बड़ी बेटी जाह्नवी के साथ उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यूं तो श्रीदेवी अपनी दोनों ही बेटियों के काफी करीब थीं, लेकिन बड़ी बेटी जाह्नवी से उनका खासा लगाव था। वह जाह्नवी को जानू और जान कहकर बुलाया करती थीं। अब सोशल मीडिया पर जाह्नवी के साथ उनका एक वीडियो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में वह बेटी के साथ मोटरसाइकिल पर घूमती दिख रही हैं। वीडियो में जाह्नवी बाइक चला रही हैं जबिक श्रीदेवी बेटी को पकड़े पीछे बैठी नजर आ रही हैं। जाह्नवी बाइक चलाना सीख रही हैं उन्होंने सेफटी के लिए हेलमेट और नी गार्ड भी पहना है जबकि श्रीदेवी ने हेलमेट भी नहीं पहना है। उनके आस-पास कुछ इंस्ट्रक्टर और गार्ड भी मौजूद नजर आए। वहीं जब जाह्नवी बाइक चलाती हैं तो पीछे से श्रीदेवी के चिल्लाने की आवाज भी आती है। उनका यह वीडियो अब एक खास याद बनकर रह गया है, जिसे देख हर कोई इमोशनल हो रहा है।

संबंधित खबरें

श्रीदेवी से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Sridevi Funeral: मुंबई पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर उमड़ी बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियां

बेटी के साथ बाइक राइड कर रहीं श्रीदेवी जाह्नवी के कितने करीब थीं उसका अंदाजा इस वीडियो से ही लगाया जा सकता है। बेटी को बाइक चलानी सही से आती भी नहीं है और ऐसे में कुछ भी हो सकता है लेकिन इस सब को सोचे बिना वह जाह्नवी के पीछे बाइक पर बैठी दिख रही हैं।

वीडियो रात में शूट किया गया है। जब बाइक लड़खड़ाने लगती है तब गार्ड आकर बाइक संभाल लेते हैं। इस दौरान श्रीदेवी के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही है। यह वीडियो यूट्यूब पर मूवी टॉकीज ने अपलोड किया है। श्रीदेवी अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क इसी साल जुलाई में रिलीज होनी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *