Sridevi Rest in Peace: Pakistani Celebrities Mahira Khan, Saba Qamar and Rahat Fateh Ali Khan expressed grief over death of Veteran Actress – श्रीदेवी की मौत पर पाकिस्तान में भी फैला शोक, मशहूर शख्सियतों ने ‘चांदनी’ को यूं किया याद

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर भारत के अलावा पाकिस्तान में भी शोक की लहर देखने को मिली। पड़ोसी मुल्क की मशहूर शख्सियतों ने चांदनी और मिस हवा-हवाई नाम से चर्चित अभिनेत्री के आकस्मिक निधन पर अचंभा जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। महिरा खान और सबा कमर सरीखी पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस ने उनके निधन पर उन्हें याद किया। आपको बता दें कि श्रीदेवी को शनिवार रात (24 फरवरी) को संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शहर में कार्डियक अरेस्ट पड़ा था। अभिनेत्री वहां अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने पहुंची थीं। टि्वटर पर माहिरा ने लिखा, “मैं बड़ी किस्मत वाली हूं, जो श्रीदेवी के दौर में पली-बढ़ी। ढेर सारी फिल्मों और उनके जादू के लिए आपको शुक्रिया। आप हमेशा अमर रहेंगीं।”

संबंधित खबरें

जाने-माने गायक राहत फतेह अली खान भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने रविवार को कहा, “मेरी बोनी कपूर जी और उनके परिवार के प्रति संवेदना है। श्रीदेवी जी जैसी आइकन को खोकर मैं बेहद दुखी हूं।”

 

टीवी डेली सोप्स से भारत तक अपनी पहचान बनाने वाली सबा कमर ने भी श्रीदेवी को याद किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी के साथ खींचा गया एक पुराना पोस्ट किया और लिखा, “रेस्ट इन पीस लीजेंड। हम आपको याद करेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *