Sunil Grover Reacts on Kapil Sharma Abusive Audio in Funny Way after One Answer – VIDEO: कपिल शर्मा पर पूछा गया सवाल, सीरियस सुनील ग्रोवर करने लगे कॉमेडी

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए ऐसा लगता है कि बुरा वक्त उनका पीछा ही नहीं छोड़ रहा है। दर्शकों का ढेर सारा प्यार पा रहा उनका “द कपिल शर्मा शो” लगातार बढ़ते विवादों के चलते लो-टीआरपी की भेंट चढ़ गया। इसके बाद अब उनका नया शो “फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा” के बारे में भी लगता है कि यह शो बहुत ज्यादा वक्त तक सर्वाइव नहीं कर सकेगा। इस शो के शुरू होने के साथ ही एक बार फिर से कपिल शर्मा विवादों में फंसते रहे हैं। पहले बिना हेलमेट बाइक चलाने का वीडियो, फिर सुनील ग्रोवर के साथ ट्विटर वॉर और उसके बाद पत्रकार को गाली देने का ऑडियो वायरल होने जैसी चीजों ने कपिल की मार्केट डाउन की है।

सुनील ग्रोवर को भी सोशल मीडिया पर कपिल बहुत कुछ कहते रहे हैं लेकिन सुनील ने हमेशा इस पर बहुत गंभीर और संतुलित होकर जवाब दिया है। सुनील ग्रोवर से हाल ही में जब एक इंटरव्यू में कपिल के विकी लालवानी वाले विवादित ऑडियो के बारे में पूछा गया तो पहले सवाल का तो उन्होंने बहुत गंभीर होकर जवाब दिया लेकिन इसके तुरंत बाद अगले सवाल पर वह कॉमिक हो गए और सवालों को टालने की कोशिश करने लगे। उन्होंने यह बहाना करके रिपोर्टर से पीछा छुड़ाने का प्रयास किया कि उनका शॉट रेडी हो गया है और अब उन्हें शूट के लिए जाना है। मालूम हो कि सुनील ग्रोवर के “द कपिल शर्मा शो” से अलग होने के बाद से ही उस शो का टीआरपी डाउन होना शुरू हुआ था।

बड़ी खबरें

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जब रिपोर्टर ने सुनील ग्रोवर से पूछा कि वह कपिल शर्मा के रिपोर्टर को गाली देने वाले वीडियो के बारे में क्या कहना चाहेंगे, तो सुनील ने कहा कि कपिल को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। सुनील ने कहा कि उनके परिवार को भी उनका खयाल रखना चाहिए और उन्हें बहुत जल्द ही वापसी करनी चाहिए। सुनील ग्रोवर के बारे में बता दें कि इन दिनों वह जियो टीवी पर ऑनलाइन प्रसारित हो रहे शे “जियो धन धना धन” पर काम कर रहे हैं। इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे भी हैं जो कि बिग बॉस सीजन 11 जीत पाने में कामयाब रही थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *