superstar rajinikanth Kaala climax video clip Leaked on social media – रिलीज से पहले ही लीक हुआ रजनीकांत की इस फिल्म का क्लाइमेक्स सीन! एक्शन करते नजर आ रहे थलाइवा

साउथ की फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। इसके बाद से उनके फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है। ये वीडियो फिल्म के क्लाइमेक्स सीन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इसमें सुपरस्टार रजनीकांत लड़ाई करते दिख रहे हैं। यह उनकी अपकमिंग फिल्म का क्लाइमेक्स सीन है जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

थलाइवा की फिल्म काला से जुड़े इस वीडियो में वह एक्शन करते नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर जारी किया गया ये वीडियो मात्र बारह सेकेंड का है। इसे देख ऐसा लग रहा है कि शूटिंग के दौरान किसी ने मॉनीटर पर फोन की मदद से कैप्चर किया है। वीडियो में रजनीकांत फुलऑन एक्शन के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वह काले कपड़ों में हैं और विलेन को लात से मारते दिख रहे हैं। इस सीन के बैकग्राउंड में आग लगी नजर आ रही हैं।

संबंधित खबरें

वीडियो को फिल्म काला के क्लाइमेक्स का सीन बताया जा रहा है। देखा जाए तो रजनीकांत वीडियो में उसी लुक में नजर आ रहे हैं जैसे वह फिल्म के पोस्टर में दिख रहे थे। इसमें भी उन्होंने काली धोती और कुर्ता पहना है।

‘सुपरस्टार’ रजनीकांत की सुपरहिट फिल्मों से देखिए उनके 10 सबसे शानदार लुक्स

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फिल्म का सीन इस तरह इंटरनेट पर लीक हुआ हो, लेकिन इस तरह फिल्म का क्लाइमेक्स लीक होना काफी अजीब है। ये वीडियो फिल्म के सेट पर ही बनाई गई है और इसे देख ऐसा लग रहा है कि किसी ने इसे जानबूझकर इंटरनेट पर शेयर किया है। रजनीकांत की यह फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। इस फिल्म का निर्देशन पा रनजीत ने किया है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा हुमा कुरैशी, ईश्वरी राव, नाना पाटेकर और समुथिरकानी भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म काला में रजनीकांत एक गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *