tv serials producer ekta kapoor blast on a youtuber as he make joke on ekta kapoor serial kasam se starrer ram kapoor and prachi desai – शो का मजाक बनाने वाले यूट्यूबर पर भड़कीं एकता कपूर, ऐसे दिया जवाब

एकता कपूर अपने टीवी सीरियल्स के लिए जानी जाती हैं। एकता काफी सालों से टीवी इंडस्ट्री पर अपने सीरियल्स के जरिए राज कर रही हैं। वहीं एकता सालों तक अपने सीरियल्स को चलाने में कामयाब भी मानी जाती हैं। हाल ही में एक नामी यूट्यूबर ने एकता के सीरियल्स को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बना दिया। दरअसल, Arvid Ulf Kjellberg नाम के एक नामी यूट्यूबर ने एकता के एक टीवी सीरियल का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘गुड क्वॉलिटी।’ असल में, जो लिंक यूट्यूबर द्वारा शेयर किया गया था। उसकी क्वॉलिटी बहुत खराब थी।

ऐसे में चुटकी लेते हुए यूट्यूबर ने इस लिंक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘गुड क्वॉलिटी’। बताते चलें, यू ट्यूब में Arvid Ulf Kjellberg को सब्स्क्राइब करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। इन्हें फॉब्स की लिस्ट में सेकिंड हइयरस्ट पेड यूट्यूब स्टार का दर्जा साल 2016 में मिला था। अब ऐसे में एकता कपूर ने जब अपने सीरियल का मजाक उड़ते हुए देखा तो वह उस यूट्यूबर पर भड़क गईं। एकता कपूर के शो ‘कसम से’ के ओरिजनेल टाइटल ट्रैक का लिंक शेयर करने वाले यूट्यूबर को एकता ने भी जवाब दिया।

संबंधित खबरें

एकता कपूर

एकता ने इस गैरजरूरी क्रिटिसिजम ट्वीट का जवाब देते हुअ अपने ट्वीटर अकाउंट से कहा- भाई तू कौन है? लग तो फिरंग जूनियर आर्टिस्ट रहा है। हम जिन्हें कोलाबा में हायर करते हैं।’ बता दें, एकता कपूर का सीरियल ‘कसम से’ जनवरी 2006 से मार्ट 2009 तक जीटीवी पर प्रसारित किया गया था। इस सीरियल में मेन लीड के तौर पर राम कपूर और प्राची देसाई ने काम किया था। इसी शो के जरिए प्राची देसाई को एक पहचान मिली थी।

cannes 2018 में बेटी अराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने की शिरकत

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *