Twinkle Khanna Son Aarav Tease Mother For Nipple Kissing Scene in Film Jaan – मम्मी की फिल्मों के रोमांटिक सीन निकाल टि्वंकल को शर्मिंदा करते हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव!

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक मॉर्डन मदर हैं। वह हाल ही में एक इंटरव्यू में यह बता चुकी हैं कि वह हर तरह की बातें अपने बच्चों के साथ शेयर कर लेती हैं। उन्होंने कहा था कि वह समलैंगिकता से लेकर ड्रग्स और सेक्स जैसे टॉपिक्स पर भी अपने बच्चों से बातचीत करती हैं। इतना ही नहीं ऐसा लगता है कि ट्विंकल के बच्चे भी उन्हीं की तरह शरारती और चंचल हैं। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल इंडियाटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्विंकल के बच्चे भी उनके साथ वैसे ही मजाक करते हैं जैसे वह करने की शौकीन रही हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि ट्विंकल के बच्चे उनकी ही फिल्मों की पुराने सीन निकाल कर उन्हें छेड़ते हैं। अंग्रेजी अखबार मिड-डे के एक इंटरव्यू के मुताबिक ट्विंकल ने कहा- मैं तो यह पसंद ही नहीं करती कि मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें। और मेरा बेटा बहुत ज्यादा दुष्ट है। वह फिल्म जान (1996) से मेरा एक सीन निकाल कर उसे रीप्ले करता रहता है। उस फिल्म में मैं एक शख्स के निपल पर किस कर रही हूं। उसने इन्हें जोड़ कर एक कोलाज बना लिया है और मुजे मेरे बर्थडे पर दिया। यह पागलपन है। इतना कहत हुए ट्विंकल हंस पड़ीं।

उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता है कि मेरा परिवार इस तरह के करियर में मेरा सपोर्टिव रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ट्विंकल इन दिनों किताबें लिखने के साथ-साथ फिल्मों के प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। 9 फरवरी को उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘पैडमैन’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में सोनम कपूर भी होंगी जिन्हें ट्रेलर में भी जगह दी गई है।

देखिए ट्विंकल खन्ना की फिल्म जान से वह सीन जिसे लेकर उनेक बेटे आरव उनका मजाक बनाते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *