Twinkle Khanna trolled for her post on instagram about Canadian Prime Minister Justin Trudeau and his family, she deleted her post after controversy – कनाडा के पीएम के लिबास का मजाक उड़ाकर निशाने पर आईं ट्विंकल खन्ना, डिलीट की पोस्ट

अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में आने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और उनके परिवार के पहनावे पर किए अपने कमेंट की वजह से चर्चा में हैं। ट्विंकल ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के लिबास का मजाक उड़ाया था। इसके बाद जब ट्विंकल द्वारा किए पोस्ट पर उन्हें घेरा जाने लगा तो एक्ट्रेस ने वह पोस्ट डिलीट कर दिया। हाल ही में भारत के दौरे पर आए कनाडा के पीएम और उनके परिवार ने भारतीय परंपरा और लिबास को काफी पसंद किया था। उन्होंने भारतीय परिधानों को पहन कर पूरी तरह से भारतीयों के साथ घुलने मिलने की कोशिश की थी, जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी।

वहीं हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। उन्होंने कुछ कलर बार की एक फोटो शेयर करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, ‘नियमित रूप से भूरे रंग के लोग और वहां बाएं से दूसरे ट्रूडो जो कि खुद को हम में घुलने मिलने की कोशिश कर रहे हैं’। उनके इस पोस्ट पर उनके इंस्टा फॉलोअर्स ने जमकर खिंचाई की। ट्विंकल के फैन्स ने उनके इस पोस्ट को काफी निराशाजनक बताया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘क्या गलत है अगर वह हम में से एक होने की कोशिश कर रहे हैं?’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘क्यों हर कोई त्वचा के रंग के लिए उबाल खाता है। सेलेब्स की तरफ से इस तरह की पोस्ट क्यों’।

संबंधित खबरें

बच्‍चों के साथ ‘कान की बात’ करते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, देखिए तस्‍वीरें

ट्विंकल यहीं नहीं रुकीं उन्होंने एक बार फिर उस पोस्ट को शेयर करि दिया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल का सामना करना पड़ा। उनकी इस पोस्ट पर एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है तुमने फिर से इस मूर्खतापूर्ण कमेंट को रिपोस्ट किया है। जबकि तुम्हें पहली बार में ही निगेटिव फीडबैक मिलने लगे थे’। सोशल मीडिया पर मिलने वाली इस आलोचना के बाद ट्विंकल ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया। बता दें यह पहना मौका नहीं है जब ट्विंकल को अपने किसी बयान की वजह से आलोचना का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले भी कई मौकों पर अपने बोल्ड स्टेटमेंट की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा चुका है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *