Varun Dhawan Gonna Get Five Times More Money Than Katrina Kaif For His Upcoming Dance Flick – इस फिल्‍म के लिए वरुण धवन को मिलेंगे 32 करोड़ रुपये, कैटरीना को सिर्फ 7 करोड़

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल तो नहीं दिखा पा रही लेकिन रोमांटिक फिल्में पसंद करने वालों के लिए यह एक अच्छी फिल्म साबित हो रही है। इस फिल्म के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस डांस फिल्म में वरुण धवन के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी। अंग्रेजी वेब पोर्टल डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस डांस फिल्म के लिए वरुण धवन को कैटरीना कैफ की तुलना में 5 गुना ज्यादा फीस मिलने वाली है। मालूम हो कि वरुण धवन की अब तक रिलीज हुई सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को 7 करोड़ रुपए दिए जाएंगे जबकि वरुण धवन को इसी फिल्म के लिए 32 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। यहां तक कि फिल्म के निर्देशक को भी वरुण धवन की तुलना में कम पैसे मिलने वाले हैं। निर्देशक को इसी फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए की राशि दी जाएगी। मालूम हो कि वरुण धवन ने अपने 7 साल के करियर में अब तक कुल 10 फिल्में की हैं जिनमें से सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वरुण धवन ने हाल ही में अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा- कैटरीना के साथ काम करने की बात का ऐलान किया था।

बड़ी खबरें

इस पोस्ट में वरुण ने लिखा- यह आधिकारिक घोषणा है। कैटरीना कैफ और मैं साथ में 9 नवंबर 2019 को डांस फ्लोर पर आने वाले हैं। और भी काफी सारी एक्साइटिंग खबरें आने वाली हैं। मेरे फेवरिट रेमो डिसूजा के साथ उनकी तीसरी फिल्म में। वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर अब तक तकरीबन 30 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म से एक्ट्रेस बनिता संधू ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। बनिता ने इस फिल्म के लिए अपने बाल पूरी तरह कटवा दिए थे और ऐसा लगता है उनकी मेहनत वसूल हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *