Varun Dhawan wants to be in biography based on dad David Dhawan – वरुण धवन ने खोला राज, इस फिल्ममेकर की ‘बायोग्राफी’ में करना चाहते हैं काम

बॉलीवुड में बायोपिक और बायोग्राफी का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में एक्टर वरुण धवन से अक्सर एक सवाल पूछा जाता रहा है कि वह किस की बायोग्राफी में काम करना पसंद करेंगे। ऐसे में वरुण धवन ने रिवील किया है कि वह किस शख्स की जिंदगी की कहानी और किस्से पर्दे पर अपने माध्यम से उकेरना चाहेंगे। वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं फिलहाल वह इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं आलिया भटट् के साथ वरुण फिल्म ‘कलंक’ में भी नजर आएंगे। फिल्म में वरुण के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी होंगे।

एक बुक लॉन्च पर पहुंचे वरुण बताते हैं कि वह अक्सर तब डर जाते हैं जब उनके आगे कोई बायोपिक बनाने का ऑफर लाता है। वरुण कहते हैं, ‘अगर किसी पर बायोग्राफी बननी हो और मुझे उस रोल को निभाने का मौका मिले तो वह होंगे मेरे पिता। मैं पापा का रोल निभाना चाहूंगा।’ बता दें, वरुण जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक डांस फिल्म होगी। वरुण धवन स्टारर फिल्म रणभूमि अगले साल 2019 में रिलीज होगी।

संबंधित खबरें

फिलहाल वरुण धवन की सुई धागा का इंतजार दर्शक वर्ग बड़ी बेसब्री से कर रहा है। फिल्म में वरुण के अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म की शूटिंग यूपी के कई हिस्सों में की गई है। अनुष्का और वरुण फिल्म में साधारण सी भूमिका में नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *