veery di wedding: sonam kapoor with sister rhea kapoor and actress kareena kapoor in photoshoot see gorgeous picture – सोनम कपूर और करीना कपूर ने ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए कराया फोटोशूट, देखें तस्वीर

एक्ट्रेस करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा और सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। फिल्म का ट्रेलर करीना और सोनम के फैन्स को काफी पसंद आया है। वहीं अब अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए करीना और सोनम ने अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए एक फोटोशूट भी कराया। इस फोटोशूट में करीना और सोनम के साथ सोनम की बहन रेहा कपूर भी नजर आ रही हैं। रेहा कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं, एकता कपूर के साथ मिल कर रेहा ने ये फिल्म बनाई है।

मेकर्स से लेकर कास्ट और फैन्स तक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद करीना, स्वरा और सोनम की इस फिल्म से दर्शकों की एक्सपेक्टेशन काफी बढ़ गई हैं। इसके चलते करीना और सोनम अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक्टिव हो गई हैं। इस फोटोशूट में करीना सोनम और रेहा ने ब्लैक कलर के ड्रेस पहने हुए हैं। तीनों सेलेब्स इस तस्वीर में काफी जच रही हैं। करीना ने तस्वीर में स्मूथ ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहना हुआ है। रेहा ने ब्लैक साड़ी विद गोल्डन बॉर्डर साथ में गोल्डन लॉन्ग जैकिट पहना हुआ है। वहीं सोनम ने ब्लैक लहंगे के साथ व्हाइट गोल्डन डिजाइन चोली पहनी हुई है।

बड़ी खबरें

सोनम-रेहा और करीना तस्वीर में काफी जम रही हैं। बता दें, करीना-सोनम, स्वरा भास्करक और शिखा तलजानिया की फिल्म 1 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म 4 ऐसी दोस्तों की कहानी है जो लाइफ अपने ढंग से जीती हैं। चारों दोस्त अपनी लाइफ में बिजी होती हैं जिनमें एक की शादी हो जाती है लेकिन वह अपने पति को छोड़ देती है, दूसरी की शादी होने वाली होती है वह अपनी सगाई तोड़ देती है, तो वहीं तीसरी घर से भाग कर शादी कर लेती है। फिल्म की कहानी और उसके किरदार काफी रोमांचक लग रहे हैं। जो एक दूसरे के खिलाफ किसी से भी कुछ बुरा नहीं सुन सकते।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *