Veteran actor alleges businessman when she gave a police statement against him then he raped her the day – बॉलीवुड एक्ट्रेस का आरोप- पुलिस में शिकायत की तो आरोपी ने किया मेरा बलात्‍कार

63 साल की एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन मोहम्मद सरफराज एहसान पर रेप का आरोप लगाया था। सरफराज उर्फ अनूप अमर खन्ना पर और भी दो महिलाओं को ठगने का आरोप लगा है। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 27 जुलाई 2016 को बांगर नगर पुलिस स्टेशन में दो महिलाओं के समर्थन में अपना बयान दर्ज कराया था। वहीं इसके बाद उनका रेप हुआ था। एक्ट्रेस ने गोरेगांव में रहने वाली पूजा साहनी की शिकायत पर यह बयान दर्ज कराया था। पुलिस के अनुसार एक्ट्रेस ने न्यूज पेपर में पढ़ा था कि 2 फरवरी 2016 को सरफराज की गिरफ्तारी हो गई है। दीपाली पटेल नाम की महिला ने उसपर चीटिंग करने का आरोप लगाया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपना पैसा बिजनेसमैन से मांगना शुरू कर दिया था जो उसने एक्ट्रेस से उधार पर लिए थे। एक्ट्रेस के 4.5 करोड़ रुपए के गहने बेचकर बिजनेसमैन ने रकम हासिल की थी। इसके बाद उसने महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवेलेपमेंट अथॉरिटी के लोखंडवाला में फ्लैट खरीदा था।

बड़ी खबरें

पुलिस के मुताबिक, ‘सरफराज इस बात से नाराज था कि उन्होंने सारी बातें पुलिस के आगे क्यों खोली।’ इस दौरान वह जब बाहर निकला तो वह एक्ट्रेस के घर गया। उस वक्त एक्ट्रेस बाथरूम में थी। इस दौरान उसने उसके साथ बलात्कार किया।’ पूजा साहनी ने भी इस बाबत बताया कि वह और एक्ट्रेस ही नहीं उस आदमी ने कई औरतों को अपना निशाना बनाया। इतना ही नहीं वह महिलाओं के साथ शादी का झूठा वादा भी करता था।

गोवा में मंदिरा बेदी: पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीरें तो फैन्स ने कहा- लोगों की परवाह न करो

साहनी ने बताया कि साल 2016 में उसकी मुलाकात सरफराज से एक मैट्रीमोनियल साइट पर हुई थी। उन्होंने उसे अपनी बेटी के लिए पसंद किया था। लेकिन साहनी की बेटी ने सरफराज को रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन साहनी सरफराज से कॉन्टेक्ट में रही। साहनी ने बताया, ‘उसने मुझे कहा कि वह मुझे अपनी मां जैसा मानता है। इसके बाद वह मुझे मिलने लगा। इसके बाद उसने मुझे लोखंडवाला कॉम्प्लैक्स में महादा फ्लैट खरीदने का ऑफर दिया। मैंने उसे फ्लैट के लिए 25 लाख रुपए दिए। उसने मुझे कहा कि वह मेरे लिए यह फ्लैट और सस्ते दाम में लगवाएगा।’ साहनी ने बताया कि जब उन्हें दीपाली पाटिल के बारे में पता चला कि इस नाम की महिला ने सरफराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है तो उन्होंने तुरंत दीपाली से कॉन्टैक्ट किया। इसी दौरान उन्हें पता चला कि वह एक एक्ट्रेस को भी फंसा कर चीट कर रहा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *