Vikram Bhatt web show Maya 2 Lesbian Kiss Video viral on social media – VIDEO: वायरल हो रहा विक्रम भट्ट के वेब शो ‘माया-2’ का लेस्बियन किस

वेबसीरीज ‘माया’ के बाद डायरेक्टर विक्रम भट्ट एक बार फिर से ‘माया-2’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। शो ‘माया’ को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। यही कारण है कि मेकर्स ने माया के दूसरे पार्ट को बनाने का फैसला लिया था। ‘माया -2′ का हाल ही में पोस्टर रिलीज किया गया था जिसके कारण’ माया-2′ काफी चर्चा में रही थी। अब इसी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लीड अभिनेत्रियां एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया जिस तरह से धमाल मचा रहा है उसे देखकर लगता है कि ‘माया-2’ भी लोगों के बीच हिट साबित होगा।

‘माया-2’  की लीड एक्ट्रेस प्रियल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शो ‘माया-2’ के एक सीन से जुड़ा हुआ है। वीडियो में प्रियल, लीना को किस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ”मॉर्डन होने के बाद भी आज हमारे और लेस्बियन कम्युनिटी के बीच की दरार कम नहीं हुई है। हम उनके आसपास आज भी असहज महसूस करते हैं। इस तरह के इंसान हैं हम, आप तब अजीब फील करते हैं, जब किसी को पूरी तरह न समझते हैं और न ही जानते हैं।”

बड़ी खबरें

‘माया-2’ दो लेस्बियन लड़कियों की कहानी पर आधारित है। ‘माया-2’ 20 मई को यू-ट्यूब पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगा। वेबसीरीज में लीड एक्ट्रेस ‘कुमकुम भाग्य’ स्टार लीना जुमानी और एक्ट्रेस प्रियल गौड़ हैं। शो में सिम्मी और रूही की कहानी को दिखाया गया है। सिम्मी जो कि एक लेस्बियन है वह एक आदमी के साथ भी रिश्ते रखती है, जबकि वह इस बात को रूही से छिपाकर रखती है। शो में दोनों के प्यार, स्वीकार और इच्छाओं को दिखाया गया है। वेबसीरीज ‘माया’ की कहानी को विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने निर्देशित किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *