Virat Kohli tweets after watching her wife Anushka Sharma New Movie Pari, Huma Qureshi gives reaction – अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ विराट कोहली ने देखी, हुमा कुरैशी ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म परी देखी। फिल्म को देखने की जानकारी कोहली ने ट्वीट कर दी। उन्होंने फिल्म की खूब तारीफ की। विराट ने ट्वीट में लिखा- ”कल रात परी देखी, यह मेरी पत्नी का सबसे अच्छा काम होना चाहिए! लंबे समय बाद मैंने सबसे अच्छी फिल्मों में से एक देखी। मैं बहुत डर गया था लेकिन मुझे तुम पर बहुत गर्व है अनुष्का शर्मा।” विराट कोहली के इस ट्वीट पर काफी लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी रिएक्शन दिया है। हुमा कुरैशी ने लिखा- ‘So cute you two’ (आप दोनों बहुत प्यारे हैं)। हुमा कुरैशी के ट्वीट पर भी कई लोगों के रिएक्शन आए। राजा नाम के यूजर ने लिखा- ”वो तो हसबैंड है, बोलेगा ही, इसमें क्यूट क्या है।” समीर साहू ने लिखा- ”सही है, हसबैंड थोड़े ही न बोलेगा बकवास मूवी है, घटिया एक्टिंग किया है बीवी ने, मूवी फ्लॉप होगा, कोई मत देखना।”

संबंधित खबरें

शमशेर रिजवी ने विराट कोहली को टैग करते हुए हुमा कुरैशी को लिखा- ”सीरिया में बच्चे मारे जा रहे हैं, ट्वीट नहीं करती हो, एक दिन हम सबको मरना है, मालूम है कि नहीं।” बता दें कि फिल्म परी को फिल्म इंडस्ट्री के नए निर्देशक प्रोसित रॉय और अभिषेक बनर्जी ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म में अभिनेत्री के अलावा अनुष्का शर्मा ने बतौर सह-निर्माता भी काम किया है। फिल्म 2 मार्च को सिनेमाघरों में आ गई। विराट कोहली ने यह फिल्म रिलीज होने से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग में देखी।

फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज के लिए अनुमति नहीं मिली। कहा जा रहा कि फिल्म के कंटेंट में कुछ चीजें ऐसी हैं जिनसे इस्लाम विरोधी होने का आभास होता है, इसलिए पाकिस्तान में फिल्म बैन है। बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा की एक और फिल्म आई थी, जिसमें वह भूतनी बनी थीं। फिल्म का नाम था फिल्लौरी। फिल्लौरी डरावनी फिल्म नहीं थी, लेकिन जैसा कि परी को लेकर विराट कोहली ने कहा है कि वह इसे देखने पर डर गए थे, फिल्म डराने वाली है। कुछ लोग विराट कोहली के ट्वीट को फिल्म के लिए पब्लिसिटी और प्रमोशन से भी जोड़कर देख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *