When asked about Alia Bhatt relationship with Ranbir Kapoor she blushing know what actress responds – रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर जब आलिया भट्ट से किया गया सवाल, शर्म से हो गईं लाल

बी-टाउन में पिछले कुछ वक्त से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है। सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में दोनों ने एक साथ पहुंचकर लोगों के बीच एक और सवाल छोड़ दिया है। हालांकि अब खुद आलिया भट्ट एक टॉक शो में रणबीर कपूर के साछ रिलेशनशिप को स्वीकारा है। जब आलिया से रणबीर को डेट करने का सवाल किया जाता है तो राजी एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है। आलिया इस समय जहां भी जाती हैं उनसे रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया जाता है जिसके बाद आलिया ने फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन का हिस्सा न बनने का फैसला लिया था।

हाल ही में एक इंवेट के दौरान जब आलिया से रणबीर के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो आलिया ने कहा, ”आप लोग सही हैं, हम दोनों दोस्त से कहीं ज्यादा है, हम को-एक्टर्स भी हैं। हम एक साथ खूबसूरत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।” आलिया भट्ट बीते हफ्ते आप की अदालत में भी गई थीं, जहां पर उनसे यही सवाल किया गया था हालांकि आलिया बड़ी खूबसूरती से इस स्थिति को संभाल लिया था। आलिया ने इस सवाल का न तो हां जवाब दिया और न ही इंकार किया, लेकिन वह सवाल सुनकर शर्म से लाल हो गई थीं। आलिया से जब सवाल किया गया कि आपका नाम वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ चुका है तो आलिया ने कहा, ”जिसके साथ होगा तो उसके साथ नाम जुड़ेगा ही।”

संबंधित खबरें

आलिया ने बताया कि रिलेशनशिप की खबरों को हैंडल करने के लिए पिता महेश भट्ट ने भी उन्हें सलाह दी है। आलिया ने कहा, ”मेरे पापा ने कहा है कि यदि आपके बारे में कोई गलत कहता है तो आपको बुरा मानने की जरुरत नहीं है क्योंकि वहीं गलत हैं और यही सच है। तो इसी तरह कोई मेरे बारे में कुछ कहता है तो मैं इसे दिल में नहीं लेती हूं,क्योंकि यह सच नहीं है। मेरे कहने का मतलब सिर्फ इतना ही है कि यदि कोई आपके बारे में सच कहता है या झूठ तो इससे आपको कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *