when question on marriage Swara Bhaskar confused Kareena and Sonam gave the fun answer watch video – VIDEO: शादी पर हुआ सवाल तो कन्फ्यूज हो गईं स्वरा भास्कर, करीना और सोनम ने दिए मजेदार जवाब

सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म के ट्रेलर वीडियो में गर्लगैंग के पावर को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी भी शादी से जुड़ी हुई है और इन दिनों एक्ट्रेस सोनम कपूर भी बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। बीते बुधवार को ट्रेलर लॉन्च के वक्त जब सोनम, स्वरा और करीना कपूर से शादी के बारे में सवाल किया गया तो स्वरा भास्कर कन्फ्यूज हो गईं, जबकि सोनम और करीना ने सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया।

वीडियो में देख सकते हैं कि सोनम, करीना, स्वरा और शिखा से सवाल किया जाता है कि शादी की बात जब आती है तो आपके जेहन में सबसे पहले क्या आता है। सवाल सुनकर स्वरा थोड़ा कन्फ्यूज हो गईं और इधर-उधर देखकर मुस्कुराने लगीं। स्वरा कहती हैं, ”जिसके सबसे कम चांसेज हैं शादी होने के, आप लोग उसी से सबसे पहले शादी के लिए सवाल पूछ रहे हैं। मेरे जेहन में तो मेरा भाई आता है, मेरा रियल भाई जिसकी अभी शादी हुई है।” जब करीना कपूर से सवाल किया गया तो करीना ने कहा, ”मेरे पास इस सवाल का जवाब तो है, लेकिन मैं देना नहीं चाहती।” इसके बाद करीना ने सोनम का नाम लिया। सोनम का नाम सुनते ही सभी ठहाके लगाकर हंसने लगे। सोनम कहती हैं, ”ऐसे होने चाहिए दोस्त।” शिखा से सवाल करने पर शिखा ने कहा, ”पार्टी।”

बड़ी खबरें

सोनम कपूर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”लोकेशन तो चेंज होते रहते हैं, लोकेशन का तो पता नहीं। वीरे दी वेडिंग की मानें तो जिसकी शादी होती है, उसे मजा नहीं आता है, लेकिन जो लोग उसके साथ होते हैं, उन्हें ज्यादा मजा आता है। मेरे कजिन भाइयों की शादी हुई तो हमने खूब एन्जॉय किया, खूब खाया, डांस किया।” सोनम से उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तो सोनम ने कहा, ”मैं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए आई हूं तो मैं शादी के सवाल का जवाब नहीं दूंगी। जहां तक शादी की डेट की बात है, तो जब सही समय आएगा तो सबके सामने आएगी जानकारी, वैसे भी मेरी मीडिया से अच्छी बॉन्डिंग रही है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *