When Sanju wanted to beat rishi kapoor due to a rumour – वो दौर जब गुलशन ग्रोवर के साथ मिलकर ऋषि कपूर को पिटने के लिए निकले थे संजय दत्त

बॉलीवुड के सितारे यूं तो पब्लिक में एक दूसरे से बेहद गर्मजोशी से मिलते हैं और ऐसा ही कम ही होता है कि दो बड़े सितारे आपस में टकरा जाएं लेकिन जब भी ऐसा होता है तो अक्सर ये लड़ाई कई दिनों तक मीडिया और लोगों में सुर्खियां बनी रहती हैं। शाहरूख खान और सलमान खान के बीच हुई बहस को भला कौन भूल सकता है। हालांकि ये ज़्यादा लोग नहीं जानते होंगे कि एक बार संजय दत्त और ऋषि कपूर के बीच भी हाथापाई की नौबत आ गई थी।

अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लमखुल्ला में ऋषि कपूर ने इस घटना का ज़िक्र किया था। इस घटना के बारे में बात करते हुए मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर ने कहा कि हां ये सच है। उस दौरान संजू का अफेयर टीना मुनीम के साथ चल रहा था और संजू को लगता था कि टीना का अफेयर चिंटू यानि ऋषि कपूर के साथ भी है। संजय दत्त और मैं भाई की तरह थे और एक दिन उसने मुझसे कहा था कि हमें ऋषि कपूर के घर जाकर उसकी पिटाई करनी होगी। हम घर से ऐसा करने के लिए निकले भी थे लेकिन उस दौरान ऋषि की मंगेतर नीतू जी ने हमें मना लिया था। नीतू ने कहा था कि ऋषि के साथ टीना मुनीम के अफेयर की खबरें महज अफवाहें हैं और चिंटू और टीना का कोई रिलेशनशिप नहीं है। हमें नीतू की बातों पर विश्वास हो गया था और हमने चिंटू को पीटने का प्लान कैंसिल कर दिया था।

बड़ी खबरें

गुलशन ग्रोवर के साथ निकले थे ऋषि कपूर को पिटने

गुलशन ने इन दोनों एक्टर्स के साथ अपने रिश्तों पर बोलते हुए कहा कि मैं अब भी दोनों कलाकारों के टच में हूं लेकिन अब वो बात नहीं रह गई है, जैसी पहले हुआ करती थी। मैं ऋषि कपूर की काफी इज्ज़त करता हूं और अक्सर उनसे मिलता रहता हूं। हालांकि संजू के साथ दिक्कत ये है कि जब भी मैं उसे कोई सही सलाह देता हूं, वो उसे बिल्कुल पसंद नहीं करता। संजय दत्त इसलिए कई ऐसी परिस्थितियां खड़ी करता रहता है जब वो सही सलाह देने वालों से दूरी बना सकें। गौरतलब है कि ऋषि कपूर के बेटे यानि रणबीर कपूर, संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म संजू में नज़र आएंगे। इस फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों का मानना है कि ये बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

इस फिल्म में आर्मी अफसर की भूमिका में नज़र आएंगे संजू

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *