When the monkey attack on Amitabh Bachchan Big B share photo and told the whole story – जब बंदर ने अमिताभ बच्चन पर कर दिया था अटैक, फोटो शेयर कर बिग बी ने बताई पूरी कहानी

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर वह फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब माइक्रोब्लागिंग साइट की नई पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने बंदर से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर किया है। बिग बी से ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह लंगूर के संग नजर आ रहे हैं और लंगूर को कुछ खिलाते हुए दिख रहे हैं। जहां यह तस्वीर देखने में काफी प्यारी है वहीं बिग बी ने फोटो के साथ फनी कैप्शन भी लगाया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, ऋषिकेश में लंगूर को खाना खिलाते हुए, फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ के शूटिंग के दौरान लक्ष्मण झूला पर, जबकि एक दूसरा आया और उसको इग्नोर करने के लिए मारा था। हाहाहा.. यह काफी विचित्र है।

अपने साथ घटी इस फनी घटना के बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, काले मुंह का लंगूर जिसकी काफी लंबी पूंछ थी, उसकी पूंछ में लोहे की राड से भी ज्यादा ताकत थी, खासतौर पर तब जब वह सीधे आपके मुंह पर पड़ती है। मेरे साथ हुआ है, जब मैं ऋषिकेश में स्थित लक्ष्मण झूला पर फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग कर रहा था। ऐसा ब्रिज जिसकी मदद से आप गंगा को पार सकते हैं। जबकि दूसरा इस बात से मुझसे खफा था क्योंकि मैंने उसे इग्नोर कर दिया इसलिए उसने मुझे मारा। आगे बिग बी ने घटना को एक्सप्लेन करते हुए लिखा, यह कोई साधारण टैप नहीं थी बल्कि पूरे जोर और बल के साथ मारी गई थी। लेकिन वह स्नेह था, वे आदर्श रूप से सभ्य हैं।

संबंधित खबरें

अमिताभ बच्चन को आखिरी बार ‘102 नॉट ऑउट’ में ऋषि कपूर के साथ देखा गया था। फिलहाल बिग बी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रहाम्स्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *