ye hai mohabbatein actor karan patel and ankita bhargava to be a parent of new born baby soon its confirmed – ‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान

स्टार प्लस के सीरियाल ‘ये है मोहब्बतें’ के एक्टर करण पटेल के घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां, करण पटेल और अंकिता भार्गव जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। एक्टर करण ने खुद यह जानकारी देते हुए बताया है कि अंकिता और वह जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार करण और अंकिता कहते हैं कि वह दो बच्चों की चाहत रखते हैं।

करण अंकिता कहते हैं- ‘हम अपने लाड प्यार से अपने बच्चे को सिली बनाना चाहते हैं। उसे बहुत पैंपर और प्यार करना चाहते हैं। बस एक बार वह आ जाए। हमें दो बच्चे चाहिए। हम जानते हैं कि एक बच्चे के लिए सिब्लिंग क्या मायने रखता है।’ बता दें, करण पटेल कई सालों से सीरियल ‘ये है मोहब्बते’ से जुड़े हुए हैं। इस सीरियल में वह इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी) के पति मिस्टर भल्ला के किरदार में हैं। शो से उन्हें नईं पहचान मिली है। इसी शो के जरिए करण को काफी पॉपुलेरिटी हासिल हुई है।

बड़ी खबरें

पिछले दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के दौरान उन्होंने बिग बॉस के इस सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में रहने वाली एक्ट्रेस हिना खान पर की बार कटाक्ष भी किया था। हिना खान ने बिग बॉस के घर में टीवी एक्ट्रेस के रूप रंग को लेकर जो बयान दिए थे। इसको लेकर करण पटेल ने उनकी कड़ी आलोचना की थी। करण पटेल सीरियल ये है मोहब्बतें से पहले एकता कपूर के सीरियल ‘कस्तूरी’ में भी नजर आ चुके हैं। इस सीरियल में उन्होंने एक रॉकस्टार की भूमिका भी निभाई थी।

बेटी अराध्या संग cannes पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *