ye hain Mohabbatein Actress playing Ishita mother in law left show know the reason – ये हैं मोहब्‍बतें: इशिता की सास का रोल निभा रही एक्‍ट्रेस ने छोड़ा शो, जानिए वजह

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में संतोष तोषी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शहनाज रिजवान जल्द ही इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह जल्द ही शो से नाता तोड़ लेंगी। हालांकि, शहनाज के शो से हटने के पीछे का कोई प्रोफेशनल कारण नहीं है। शहनाज शो से विदाई लेने के बाद लंदन के लिए रवाना हो जाएंगी। दरअसल, एक्ट्रेस का परिवार लंदन में रहता है और वह परिवार को बहुत मिस करती हैं। परिवार के साथ समय बिताने के लिए शहनाज ने शो से अलग होने का फैसला लिया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा, ”शो छोड़ने के पीछे कोई प्रोफेशनल कारण नहीं है। मैं अपने परिवार को बेहद मिस कर रही हूं, जो लंदन में रहता है। मैं उनके पास वापस जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इस बात को बेहद कम लोग जानते हैं कि मैं केवल ‘ये है मोहब्बतें’ शो के लिए भारत आई थी। मेरे बेटे ने एक फिल्म का निर्माण किया था, जिसमें मैंने अभिनय किया था। ‘ये है मोहब्बतें’ शो के मेकर्स ने मेरी एक्टिंग को देखने के बाद कहा कि वो मुझे शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। इसके बाद मैंने शो में शामिल होने का फैसला किया। मेरे परिवार ने भी शो का हिस्सा बनने के लिए पुश किया। पांच साल तक मुंबई में अकेले रहने के बाद मैं अपने बेटे को बहुत मिस करती हूं, जो लंदन में रहता है। मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं।”

शहनाज ने आगे कहा, ”शो का अनुभव कभी न भूलने वाला है।” अभिनेत्री ने ऑनस्क्रीन बेटे करण पटेल और बहू दिव्यांका त्रिपाठी को मिस करने की बात कही है। शहनाज ने कहा, ”मैं दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को बहुत मिस करूंगी। दिव्यांका भी मुझसे बहुत प्यार करती है। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मैं उन्हें कितना मिस करने वाली हूं।” बता दें कि अभिनेत्री शहनाज पिछले पांच सालों से शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में संतोष तोषी का किरदार निभा कर दर्शकों को हंसाती आ रही हैं। शहनाज अपने रोल के कारण काफी चर्चा में रहती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *