अंकित मर्डर: MLA ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी- विधायक फंड से 10 लाख देना चाहता हूं, आपकी इजाजत चाहिए – Delhi BJP MLA Manjinder S Sirsa writes letter to cm Arvind Kejriwal asks permission ot give rs 10 lac to Ankit family who was killed over his affair with a muslim girl

दिल्ली बीजेपी के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है और मांग की है कि उन्हें अपने विधायक फंड से 10 लाख रुपये अंकित के परिवार को देने की अनुमति दी जाए। सिरसा ने इस मामले में सीएम से भी विनती की है कि वह उनके परिवार की मदद करें। मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, “मेरे क्षेत्र में क्रूरता का शिकार हुये अंकित का परिवार मुश्किलों और बीमारियों से ग्रस्त है। उन्हें इंसाफ़ और सपोर्ट चाहिये। मैं अपने MLA LAD फ़ंड से 10 लाख रुपये दान करना चाहता हूं और अरविंद केजरीवाल से इसकी इजाज़त चाहिये। सीएम से विनती है वो इस परिवार की मदद के लिये आगे आयें।” सिरसा ने इस बावत सीएम को एक चिट्ठी भी लिखी है। सिरसा ने तल्ख शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, “यह बेहद शर्मनाक है कि इस संवेदनशील मामले में आपने चुप रहना समझा, यदि किसी विशेष समुदाय का लड़का मारा जाता तो तुरंत आपकी पूरी कैबिनेट पहुंच गई होती और एक करोड़ या उससे ज्यादा के मुआवजे का ऐलान कर चुकी होती जैसा कि आपने एनडीएमसी ऑफिसर एमएम खान और एनआईए ऑफिसर तंजील अहमद के मामले में किया था।”

संबंधित खबरें

राजौरी गार्डन के विधायक ने कहा है कि वह सीएम से अनुरोध करते हैं कि अंकित के परिवार को तुरंत एक करोड़ रुपये या उससे अधिक का मुआवजा दिया जाए। पत्र के आखिर में उन्होंने लिखा है कि उन्हें भी विधायक फंड से 10 लाख रुपये अंकित के परिवार को दान करने की अनुमति दी जाए। बता दें कि विधायकों को स्थानीय इलाकों के विकास के लिए फंड मिलता है इसे विधायक लोकल एरिया डेवलपमेंट फंड कहते हैं।

इधर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अंकित के पिता से बात की और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हरसंभव मदद का भरोसा दिया। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘अंकित के पिता से बात की। जो हुआ उसकी जितनी निंदा करें उतनी कम है। अंकित को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी। हम हर सम्भव कोशिश करेंगे कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा हो। ईश्वर अंकित के परिवार को धीरज दे। इस संघर्ष में हम उनके साथ हैं।’’ अंकित अपने पड़ोस की एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था। आरोप है कि लड़की के परिवार वालों ने अंकित की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के सिलसिले में लड़की के पिता, माता और चाचा को गिरफ्तार किया गया है। लड़की के छोटे भाई को भी पकड़ा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *