अमर सिंह ने अखिलेश को बताया औरंगजेब, जया प्रदा को पद्मावती तो आजम को कहा खिलजी – Amar Singh Says That Akhilesh Yadav is Aurangzeb, Jaya Prada is Rani Padmavati And Azam Khan is Alauddin Khilji

quit

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा है। अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए अमर सिंह ने कहा, “दशरथ ने भगवान राम को 14 साल का वनवास दिया, लेकिन अखिलेश ने औरंगजेब की तरह अपने पिता को ही उम्रकैद दे दी।” अमर सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा, “ये (अखिलेश) औरंगजेब ही हैं और उनकी राजनीति मुगलवी अंदाज की राजनीति है।”

बता दें कि अमर सिंह मैनपुरी के बिछवां क्षेत्र के गांव सहारा में क्षेत्रीय महासभा को संबोधित करने आए थे। इसी दौरान अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। गौरतलब है कि अमर सिंह ने अखिलेश के साथ-साथ सपा के कद्दावर नेता और अखिलेश के करीबी आजम खान को भी निशाने पर लिया। अमर सिंह ने आजम खान को खिलजी बताते हुए जया प्रदा को रानी पद्मावती बता दिया।

प्रो. रामगोपाल यादव की बात करते हुए अमर सिंह ने कहा, “एक बार रामगोपाल यादव ने कहा था कि अमर सिंह यूपी में आएंगे तो सुरक्षित नहीं जा पाएंगे।” अमर सिंह ने कहा, “आज मैं सैफई हवाई पट्टी पर उतरकर यहां जनसभा कर रहा हूं। मैंने यहां आकर रामगोपाल यादव को अपना वध करने का अवसर दिया है।” मुलायम सिंह का जिक्र करते हुए अमर सिंह ने कहा कि वह अब ना मुलायम सिंह से बात करते हैं और ना ही उनसे मिलते हैं।

संबंधित खबरें

अमर सिंह इस बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खासे खुश दिखाई दिए। अपने संबोधन के दौरान अमर सिंह ने दोनों नेताओं की जमकर तारीफ की। हाल ही में लखनऊ में हुए इन्वेस्टर्स समिट की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा कि इससे प्रदेश में रोजगार पैदा होने की आस जगी है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी (पीएम मोदी) मां रोडवेज की बस में सफर करती हैं और एक छोटे-से क्वार्टर में रहती हैं। इसी तरह उनके भाई भी सामान्य जीवन जी रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *