आशीष खेतान बोले- भीड़ ने घेरकर की हाथापाई, मंत्री को भी मारा, AAP ने शेयर किया ‘हमले’ का VIDEO – Ashish Khetan Says That A Crowd Surrounded And Scuffle to Minister, AAP Shared Video of Attack

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ आप विधायकों द्वारा कथित हाथापाई के मामले में पार्टी ने अपना पक्ष रखा है। आम आदमी पार्टी ने अफसर के साथ किसी किस्म की मारपीट के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। पार्टी ने उल्टे यह आरोप लगाया है कि आप के एक मंत्री के अलावा उसके नेताओं के साथ ही मारपीट की गई। पार्टी की ओर से आतिशी मार्लेना, आशीष खेतान और कुछ दूसरे नेताओं ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। खेतान ने आरोप लगाया कि 150 लोगों की भीड़ ने उन्हें सचिवालय के दूसरे फ्लोर पर घेर लिया और हाथापाई की। खेतान के मुताबिक, वह लिफ्ट का इंतजार कर रहे थे कि 30 से 35 लोग मारो-मारो कहते हुए आए। आप नेता के मुताबिक, इन लोगों ने न केवल नारेबाजी की, बल्कि आप सरकार के मंत्री इमरान हुसैन और उनके स्टाफ पर भी हमला किया।

बड़ी खबरें

खेतान के मुताबिक, उनको बचाने में उनके स्टाफ को चोटें आई हैं। आप नेता ने दिल्ली पुलिस को भी निशाने पर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके और आप मंत्री के साथ मारपीट करने वाले लोगों को रोकने के लिए पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि सारी घटना सीसीटीवी में कैद है। उधर, पार्टी की ओर से एक वीडियो शेयर करके दावा किया गया है कि इसमें भीड़ आप के मंत्री के साथ मारपीट कर रही है।

पार्टी ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भी निशाने पर लिया। आतिशी मार्लेना ने कहा कि मिलने का वक्त मांगने पर गृह मंत्रालय उनके साथ भेदभाव कर रहा है। बता दें कि गृह मंत्री ने इस घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह आहत हैं। पार्टी के मुताबिक, राजनाथ सिंह का बयान राजनीति से प्रेरित है। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। पार्टी का आरोप है कि बीजेपी की शह पर यह घटना हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *