उलेमा का बीजेपी विधायक पर निशाना- मुसलमान किसी के कहने से बच्चे न पैदा कर रहे और न ही बंद करेंगे – Darul uloom deoband slam BJP MLA vikram singh on his comment over hindu produce children untill population law come

भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर मुसलमानों पर आरोप लगाने वाले बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी को दारूल उलूम ने करारा जवाब दिया है। दारूल उलूम के एक मौलाना ने विधायक को जवाब देते हुए कहा कि “मुसलमान न किसी के कहने से बच्चे पैदा कर रहे हैं और न किसी के कहने से वो पैदा करना बंद करेंगे।” मौलाना ने कहा “बीजेपी के विधायक और सांसद, खासकर वो जिन्हें पार्टी ने घास नहीं डाली है वे सुर्खियां बटोरने के लिए इस प्रकार की बयानबाजी करते हैं। मुसलमानों को गालियां देकर ये लोग पार्टी में अच्छा मुकाम हासिल करने के लिए सुर्खियां बटोरते हैं।

उन्होंने कहा “हमारे प्रधानमंत्री और बीजेपी के आलाकमान यह कतई नहीं चाहते हैं कि मुसलमानों के साथ छेड़छाड़ की जाए। यह पार्टी का नजरिया नहीं है लेकिन ये लोग अपना नाम ऊंचा करने के लिए और बीजेपी में एक मुकाम हासिल करने के लिए इस प्रकार की बातें करते रहते हैं। इसपर हमें ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है। मुसलमान का एक मजबूत मजहब है। मुसलमान किसी के न कहने से बच्चे पैदा कर रहे हैं और न किसी के कहने से वो पैदा करना बंद करेंगे।”

संबंधित खबरें

इसके बाद विधायक विक्रम सैनी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा “विधायक साहब की जहनी कैफियत का हाल इसी से समझा जा सकता है कि मंच पर खड़ा हुआ आदमी अपनी ही पत्नी को बुरा-भला कह रहा है और ऐसे गंदे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है तो वह व्यक्ति किसी अन्य महिला का सम्मान कैसे कर सकता है।” आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने की अपील करते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा था कि जब तक जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कोई कानून नहीं बनता तबतक हिंदुओं को बच्चे पैदा करने चाहिए।

सैनी ने कहा था, “पहले भी नारा चला था, हम दो हमारे दो, हमने तो मान लिया। हमारे बहुत से लोग तो एक पर ही अटक गए। हम दो हमारा एक और कहीं हम दो हमारे अठारह तो कहीं हम पांच हमारे पच्चीस चल रहा है, तो ये सबके लिए होना चाहिए, यह देश सबका है। देश अगर सबका है तो कानून भी सबके लिए एक ही होना चाहिए।” इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि “जब मेरे दो बच्चे हो गए तो मेरी पत्नी ने मुझसे कहा कि अब तीसरा बच्चा नहीं चाहिए तो मैंने उससे कहा नहीं कम से कम चार-पांच होने चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *