बीजेपी सांसद बोले- रॉबर्ट वाड्रा हैं सरकार का अगला निशाना, राहुल और सोनिया गांधी भी फंस सकती हैं – BJP MP brij bhushan sharan likens Rahul Gandhi to barking dog as Congress sharpens attack on PM Narendra Modi

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए घोटाले को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही कांग्रेस पर बीजेपी सांसद ने पलटवार किया है। सांसद ने कहा है कि कांग्रेस को घोटाले के मामले में बोलने का अधिकार नहीं है, क्योंकि यह सब उसकी सरकार में शुरू हुआ है। सासंद बृजभूषण शरण ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, “राहुल गांधी को इस मामले में बोलने का अधिकार नहीं है, क्योंकि यह उनके समय में शुरू हुआ था। सरकार शिकंजा कस रही है। अभी ये घोटाला पकड़ा गया है। इसके बाद उनके बहनोई को भी पकड़ा जाएगा। हो सकता है, उनकी मां भी आएं, हो सकता है वो भी आएं। फिर वो चिल्लाएंगे।” सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, “जैसे वो कहावत होती है कि कुत्ते भौंकते रहते हैं और हाथी मस्त चाल में चलता रहता है। प्रधानमंत्री देश की सेवा में लगे हैं, जिसे भौंकना है भौंके।”

संबंधित खबरें

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर पीएनबी घोटाले में शामिल नीरव मोदी की अनदेखी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें (मोदी) यह बताना चाहिए कि इतना बड़ा घोटला क्यों और कैसे हुआ और वह इस बारे में क्या कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के हवाले से कहा कि इतना बड़ा घोटाला ‘ऊपर के संरक्षण के बिना’ हो ही नहीं सकता। राहुल ने कांग्रेस की संचालन समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों को यह बता रहे हैं कि परीक्षाएं कैसे दी जाएं, लेकिन वह यह नहीं बता रहे हैं कि यह घोटाला कैसे हुआ।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा करते हुए आगे कहा, “इस घोटाले की शुरुआत आठ नवंबर 2016 को तभी हो गई थी, जब प्रधानमंत्री ने 500 और एक हजार रुपए के नोट को चलन से बाहर कर दिया और देश का सारा पैसा बैंकिंग प्रणाली में डाल दिया।” उन्होंने कहा कि इसी वजह से 22 हजार करोड़ रुपए बैंक से निकाल लिए जाते हैं। उन्होंने पूछा कि जनता के इस पैसे को लेकर हुए इस घोटाले के लिए कौन जिम्मेदार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *