राजदीप सरदेसाई के बेटे को MBBS में एडमिशन मिलने के तरीके पर वकील ने उठाए सवाल – Journalist rajdeep sardesai son got admission in mbbs advocate Prashant P. Umrao who disqualified aap 20 mla raises question

आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करा कर चर्चा में आए वकील प्रशांत पी उमराव ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई पर हमला किया है। वकील प्रशांत पी उमराव ने राजदीप सरदेसाई से पूछा है कि क्या उनके बेटे ईशान का एमबीबीएस में दाखिला बिना मेरिट के आधार पर एनआरआई कोटे से किया गया है? वकील प्रशांत ने पूछा है कि क्या इसके लिए उन्होंने नियमों का उल्लंघन कर एक करोड़ रुपये दिये हैं। प्रशांत पी पटेल ने ट्वीट किया, “प्रिय राजदीप सरदेसाई जी, क्या यह सच है कि आपके बेटे इशान को मणिपाल यूनिवर्सिटी के कस्तूरबा मेडिकल कॉलेज में साल 2013 में एमबीबीएस में मिला दाखिला एनआईआई के कोटे से हुआ गया है, क्या ये दाखिला बिना मेरिट के आधार पर किया गया और इसके लिए नियमों का उल्लंघन कर एक करोड़ रुपये चुकाये गये।” बता दें कि 2013 में राजदीप सरदेसाई के बेटे का MBBS में दाखिला हुआ था। इस बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशांत पटेल की खोजी रिपोर्ट्स के बाद यह जानने के लिए एक आरटीआई दायर किया गया है कि क्या राजदीप सरदेसाई के बेटे का नामांकन एनआरआई कोटा से हुआ था। इस जुड़े एक ट्वीट को प्रशांत पटेल ने रीट्वीट किया है।

संबंधित खबरें

बता दें कि इस वक्त राजदीप सरदेसाई और प्रशांत पटेल के बीच ट्विटर वार चल रहा है। प्रशांत ने ट्वीट कर दावा किया है कि राजदीप सरदेसाई के पिता दिलीप सरदेसाई  को मुंबई पुलिस ने 1993 में फेरा नियमों के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार किया था। प्रशांत पटेल ने उनकी पत्नी सागारिका घोष पर भी ट्ववीट किया है और कहा है कि वह भी एक डिप्लोमैट की पत्नी के साथ मारपीट कर चुकी हैं। राजदीप सरदेसाई भी प्रशांत पटेल के खिलाफ यूपी पुलिस में शिकायत कर चुके हैं। राजदीप सरदेसाई ने कहा है कि प्रशांत नाम के एक वकील उनके हवाले से एक झूठा बयान देकर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। राजदीप सरदेसाई ने इस बावत नोएडा पुलिस को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि प्रशांत पी उमराव तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को विधानसभा की सदस्यता से अयोग्य करवाने वाला केस लड़ा था। सबसे पहले प्रशांत पी उमराव ने ही इस मामले की शिकायत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Y.K. Aggarwal

    Feb 8, 2018 at 2:18 pm

    VAKIL SAHIB AAP TO GHAR KE ANDER KI BAAT POOCHNE LAGE HO. YEH KOI SHARAFAT NAHI HEI KI WOH APNE GHAR KA BHED AAPKO BATA DE. AGAR BAAT SACH TO PHIR AAP PHOOCH LOGE KI Rs.1 CRORE KAHAN AW AAYE. BHAI KYON EK JOURNALIST KI FAMILY KE PEECHE PADE HO? DEKH LO WOH CONGRESS PARTY KA FAVORITE BHI HO SAKTE HEINTO. WOH BHI AAP KE GADE MURDE UKHAD KAR BAHAR NIKAL SAKTE HEIN.

    (0)(0)

    Reply



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *