हिंदी न्यूज़ – जेल में बंद इस बाबा का भक्त था बुराड़ी का ये परिवार, Burari, hanging, Delhi, Bhatia family, Eleven dead bodies, suicide or murder

जेल में बंद इस बाबा का भक्त था बुराड़ी का ये परिवार

फाइल फोटो.

नासिर हुसैन

नासिर हुसैन

Updated: July 2, 2018, 11:46 AM IST

बुराड़ी के जिस परिवार में 11 लोगों की मौत हुई है वो एक बाबा का भक्त बताया जा रहा है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी बाबा के कहने पर ये परिवार पूजा-पाठ किया करता था. घर में मिली एक डायरी भी इसी बात की गवाही दे रही है. सूत्रों की मानें तो परिवार के एक नजदीकी सदस्य ने भी पुलिस की पूछताछ में पहले इसी बाबा का नाम लिया है.

जानकारों की मानें तो फिलहाल ये बाबा जेल में बंद है. सूत्रों का कहना है कि हालांकि बाद में पीड़ित परिवार का ये नजदीकी पुलिस को कई और दूसरे बाबाओं का नाम भी बताने लगा. लेकिन अपने बयान में पहले लिए गए बाबा के नाम पर पुलिस इसलिए ज्यादा शक कर रही है क्योंकि जेल में बंद बाबा भी हरि भगवान का उपासक बताया जा रहा है.

सूत्रों का कहना है कि घर में मिली डायरी में भी कई जगह जिक्र है कि हरि की प्राप्ति कैसे होगी. हरि भगवान किस दिन मिलेंगे. वहीं जेल में बंद इस बाबा पर शक करने की पुलिस की दूसरी और पुख्ता वजह ये भी है कि बाबा पर पहले भी तंत्र-मंत्र साधना करने के आरोप लगते रहे हैं.

पुलिस को हादसे वाले घर से भी पूजा-पाठ और अनुष्ठान वगैरह करने के कई सबूत मिले हैं. पड़ोसियों का कहना है कि घर का पुरुष मुखिया ललित भी मौन व्रत सहित कई दूसरे तरीके की साधनाएं किया करता था.

और भी देखें

Updated: July 02, 2018 10:42 AM ISTदिल्ली: बुराड़ी के एक घर में मिली 11 लाश, मुंह और आंखों पर बंधी थी पट्टी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *