हिंदी न्यूज़ – लाजपत नगर और जंगपुरा के बीच मेट्रो में फंसी रेलिंग, पैदल निकाले जा रहे या यात्री – Trapped, pedestrian or passenger fired in the metro between Lajpat Nagar and Jangpura

दिल्‍ली-एनसीआर में हुई बारिश ने एक बार फिर लोगों को परेशानी में डाल दिया. बारिश के चलते वॉयलेट लाइन के लाजपतनगर और जंगपुरा स्टेशन के बीच मेट्रो ट्रैक पर लगी रेलिंग गिर पड़ी. इससे वहां से गुजर रही मेट्रो के दरवाजे में फंस गए. जिसके बाद मेट्रो को रोकना पड़ा.

इस दौरान मेट्रो में सवार यात्रियों को पीछे के गेट से पैदल ही निकला गया. रेलिंग को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है. सेंट्रल सेक्रेटेरिएट से बदरपुर वॉयलेट लाइन पर मेट्रो का परिचालन फिलहाल बंद है.

जानकारी के अनुसार, जंगपुरा और लाजपत नगर स्‍टेशन के बीच मेट्रो के दोनों ओर बने ट्रैक के साइड में लगी रेलिंग गिर पड़ी. रेलिंग वहां से गुजर रही एक मेट्रो के दरवाजे में फंस गई, जिसके चलते मेट्रो को तुरंत रोकना पड़ा. यात्रियों के मुताबिक, रेलिंग के टकराने की इतनी तेज आवाज आई जैसे कोई धमाका हुआ हो.

आनन-फानन में मेट्रो में सवार यात्रियों को पीछे वाले गेट से निकाला गया. यात्री पैदल ही ट्रैक से होते हुए स्‍टेशन तक पहुंचे.

बता दें कि यह मेट्रो के सबसे व्यस्त मार्गों में से एक है, जो दिल्ली को हरियाणा के फरीदाबाद से जोड़ता है. कश्मीरी गेट-एस्कॉर्ट मुजेसर लाइन पर हुई इस घटना के बाद मेट्रो की टीम स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंची है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *