हिंदी न्यूज़ – कोलकाता के प्लेस्कूल में 2 साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न, मामला दर्ज- Two-year-old Boy Allegedly Sexually Assaulted in Kolkata Playschool During Doctor’s Day Programme

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक प्लेस्कूल में पढ़ने वाले दो साल के बच्चे के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. ये घटना कोलकाता के बेहाला इलाके की है. बच्चे के माता पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

बच्चे के माता-पिता के मुताबिक, ये घटना प्लेस्कूल में डॉक्टर्स डे कार्यक्रम के दौरान हुई. प्रोग्राम में स्टूडेंट्स, टीचर और स्कूल का स्टाफ शामिल थे, जो डॉक्टर और मरीज का किरदार निभा रहे थे. इसी साल फरवरी महीने में बच्चे का प्लेस्कूल में एडमिशन हुआ था.

घटना के दो दिनों के बाद ये मामला दर्ज हुआ है. माता-पिता ने बताया कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. बच्चे को बाद में कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद कहा गया कि ये यौन उत्पीड़न का मामला है.

लड़के के पिता ने कहा कि उन्होंने पहली बार मंगलवार को स्कूल अधिकारियों से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज मांगा, लेकिन स्कूल के कर्मचारियों ने कहा कि कैमरे 26 जून से काम नहीं कर रहे थे.बच्चे के पिता ने कहा, “हमें पहले दो घंटे इंतजार कराया गया और फिर कहा गया कि सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे. स्कूल के अधिकारियों का कहना है कि घटना स्कूल परिसर में नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:

बुराड़ी केस: एक नहीं पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित

नहीं माना सर्विसेज डिपार्टमेंट तो केजरीवाल ने LG को लिखा- उम्मीद है आप SC की सुनेंगे

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *