हिंदी न्यूज़ – वीरेंद्र सहवाग से मिलने पहुंचे राज्यवर्धन राठौड़-मनोज तिवारी, वापसी में की दिल्ली मेट्रो से यात्रा/Rajyavardhan Rathore-Manoj Tiwary met Virender Sehwag

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने गुरुवार को बीजेपी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से मुलाकात के बाद दिल्ली मेट्रो से यात्रा की.

सूचना और प्रसारण मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राठौड़ छतरपुर स्टेशन पर मेट्रो में सवार हुए और केंद्रीय सचिवालय पर उतरे. उन्होंने बताया कि मेट्रो में सफर के दौरान सूचना और प्रसारण मंत्री ने यात्रियों से संवाद किया. लोगों ने उनके फिटनेस चैलेंज कैंपेन के बारे में उनसे पूछा.

राठौड़ ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर सफर की एक तस्वीर भी पोस्ट की.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सांसद मनोज तिवारी के साथ आज मेट्रो से यात्रा की. शहर में यातायात का यह सबसे सुगम जरिया है और समय की भी बचत होती है.

अधिकारी ने बताया कि राठौड़ और तिवारी ने संपर्क फॉर समर्थन अभियान के सिलसिले में छतरपुर में डीएलएफ फार्म में सहवाग से मुलाकात की.

केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी ने 26 मई को अपनी सरकार के चार साल होने के उपलक्ष्य में संपर्क फोर समर्थन के लिए जन अभियान शुरू किया था.

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *