हिंदी न्यूज़ – सुब्रमण्यम स्वामी बोले- ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी, डोप टेस्ट में हो जाएंगे फेल-BJP MP Subramanian Swamy says Rahul Gandhi takes cocaine and will fail dope test.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. गुरुवार को उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ड्रग्स लेते हैं. सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि अगर राहुल गांधी का डोप टेस्ट किया जाए, तो वह उसमें फेल हो जाएंगे.

न्यूज़ एजेंसी ANI ने सुब्रमण्यम स्वामी का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह राहुल गांधी पर निशाना साधते दिख रहे हैं. वीडियो में स्वामी कह रहे हैं, ‘राहुल गांधी ड्रग्स लेते हैं, खासकर कोकीन का इस्तेमाल करते हैं. कभी उनका डोप टेस्ट हुआ, तो वह जरूर फेल हो जाएंगे.’

दरअसल, मामला पंजाब से जुड़ा हुआ है. यहां की सरकार ने नई भर्तियों के लिए और हर साल होने वाले प्रमोशन में भी कर्मचारियों का डोप टेस्ट करवाने संबंधी नियम बनाने के लिए नोटिफिकेशन जारी करने के निर्देश दिए हैं.

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह अपना डोप टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं, लेकिन बाकी चुने हुए नुमायंदों पर यह फैसला न थोप कर उनकी अंतर-आत्मा पर छोड़ते हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *