हिंदी न्यूज़ – लेक्‍चरर ने बिना अनुमति ली तस्‍वीरें, एक्‍ट्रेस ने मारा चांटा-lecturer-detained-for-taking-photo-of-actress

लेक्‍चरर ने बिना अनुमति ली तस्‍वीरें, एक्‍ट्रेस ने मारा चांटा

तमिलनाडु में एक एक्‍ट्रेस ने कथित तौर पर बिना अनुमति तस्‍वीरें लेने पर एक कॉलेज लेक्‍चरर को थप्‍पड़ मार दिया.

News18Hindi

Updated: July 6, 2018, 5:05 PM IST

तमिलनाडु में एक एक्‍ट्रेस ने कथित तौर पर बिना अनुमति तस्‍वीरें लेने पर एक कॉलेज लेक्‍चरर को थप्‍पड़ मार दिया. टीवी एक्‍ट्रेस का आरोप है कि लेक्‍चरर ने बिना पूछे उनकी तस्‍वीरें ली और जब हटाने को कहा तो मना कर दिया. एक्‍ट्रेस के साथी ने पुलिस में आरोपी की शिकायत भी की. पुलिस ने जांच के बाद चेतावनी देकर आरोपी लेक्‍चरर को छोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, विजय प्रकाश नाम का व्‍यक्ति एक निजी कॉलेज में पढ़ाता है. वह फ्लाइट से हैदराबाद से चेन्‍नई आया था. जब वह चेन्‍नई एयरपोर्ट पर उतरा तो टीवी सीरियल में काम करने वाली एक एक्‍ट्रेस ने उससे अपनी फोटो डिलीट करने को कहा. एक्‍ट्रेस का आरोप है कि विजय प्रकाश ने बिना पूछे फ्लाइट में उसकी तस्‍वीरें खींची. जब आरोपी ने फोटो डिलीअ करने से मना कर दिया तो एक्‍ट्रेस ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

एक्‍ट्रेस के साथी एक्‍टर सैयद अनवर ने एयरपोर्ट पर पुलिस को शिकायत की. जब पुलिसकर्मियों ने आरोपी का फोन चैक किया तो सामने आया कि उसने अलग-अलग एंगल से एक्‍ट्रेस की कई तस्‍वीरें ली थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को चेतावनी देकर छोड़ दिया.

और भी देखें

Updated: July 06, 2018 12:52 PM ISTन्यूज 18 इंडिया के स्टिंग का खुलासा, पंजाब में ऐसे बिक रहा है फर्जी डोप टेस्ट सर्टिफिकेट

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *