हिंदी न्यूज़ – मुंबई में तेज बारिश की चेतावनी, कई जगह ट्रेनों को रोका गया – Mumbai’s heavy rain warning, trains stopped in many places

मुंबई में अगले 24 घंटे तेज बारिश की चेतावनी, कई जगह ट्रेनेें रोकी गईं

मुंबई में ट्रैक पर पानी भर जाने से ट्रेेेेनों को रोका गया है.

News18Hindi

Updated: July 7, 2018, 12:23 PM IST

मुंबई सहित पूरे महाराष्‍ट्र में शनिवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे पूरे महाराष्‍ट्र में तेज बारिश की चेतावनी जारी की है. भारी बारिश के चलते जगह-जगह पर ट्रेनों को रोक दिया गया है और सड़क पर ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है. भारी बारिश के चलते सभी एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है.

मुंबई में इन दिनों आफत की बारिश शुरू हो गई है. रेलवे ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण ट्रेनों के परिचालन को रोक दिया गया है. कल्‍याण से अंबरनाथ और खोपाली जाने वाली सभी ट्रेनें रोक दी गई हैं. मध्‍य रेलवे के मुताबिक ट्रेन केवल कल्‍याण तक चलाई जा रही हैं. सीएसटी से कल्‍याण तक ट्रेन जा रही है उसके बाद उसे रोक दिया जा रहा है. भारी बारिश के चलते सड़कों पर पानी भर गया है, जिसके कारण कई जगह पर रूट को भी डायवर्ट कर दिया गया है. रूट डायवर्ट होने से कई जगह पर जाम की शिकायत भी की जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे तक मुंबई और महाराष्‍ट्र के आसपास काफी बारिश होने के अनुमान है.

और भी देखें

Updated: July 06, 2018 10:55 PM ISTVIDEO: मुंबई में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे शख्‍स को उड़ाया

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *