हिंदी न्यूज़ – चोरी से पहले CCTV को देखते ही नाचने लगा चोर/Delhi dancing Thieves infront of CCTV before looted shop

चोरी से पहले दिखा CCTV कैमरा तो ठुमकने लगा चोर

(Image: ANI screengrab)




Updated: July 12, 2018, 12:07 AM IST

चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद होने के कई मामले तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन क्या कभी चोरी करने से पहले आपने कैमरे के सामने चोर को नाचते हुए देखा है, शायद नहीं. दिल्ली में नॉवेल्टी सिनेमा के पास कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब चोरी करने से पहले चोर सीसीटीवी को देखते ही मिथुन स्टाइल में बिना म्यूजिक के ही डांस करने लगा.

एक सामाचार एजेंसी ने चोर का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें एक दुकान में चोरी के लिए आया. वह जैसे ही कैमरे को देखता है मिथुन की तरह नाचने लगता है. वीडियो से ये साफ जाहिर हो रहा है वो कैमरे के सामने जानबूझ कर नाच रहा है.

शर्ट की बटन खोलकर नाच रहे इस चोर के साथ उसका एक और साथी भी वीडियो में नजर आ रहा है. हालांकि अपनी पहचान छुपाने के लिए वो अपना चेहरा रुमाल से ढंक लेता है. आरोप है कि इस चोर और इसके साथियों ने मिलकर इलाक़े की चार दुकानों में चोरी की और लाखों का सामान लेकर फरार हो गए.

चोरी करने से पहले दिलखुश अंदाज में झूमता-नाचता हुआ ये चोर अपने एक साथी के साथ दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश करता है और अपने बाकि साथियों को भी आने के लिए इशारा करता है. बिना म्यूजिक के नाच रहे इस चोर को देखकर ये साफ जाहिर होता है कि उसे पुलिस का कोई खौफ नहीं है और वो मजे से चोरी कर रहा है.

CCTV कैमरे में रिकॉर्ड इस वीडियो में पहले तो चोर जमकर नाचा और फिर अपने साथियों के साथ आगे बढ़ गया. और सभी लोग मिलकर एक दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश करने लगे. चोरों ने एक के बाद एक इलाके की चार दुकानों के शटर तोड़कर लाखों का सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए. चोरों की हिमाकत देखिये की चोरी से पहले डांस किया और फिर एक के बाद एक महज 22 मिनट में चार दुकानों के शटर तोड़ कर केश और सामान ले कर फरार हो गए चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और भी देखें

Updated: July 11, 2018 02:51 PM ISTVIDEO- चोरी के बाद चोरों ने लगाए सड़क पर ‘ठुमके’, CCTV में कैद वीडियो



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *