Atal Bihari Vajpayee Health Now Latest News Live Updates: BJP Veteran’s condition critical – Atal Bihari Vajpayee Health Live Updates: पूर्व प्रधानमंत्री की हालत गंभीर, ठीक होने तक एम्‍स में भर्ती रहेंगे

Atal Bihari Vajpayee Health Live Updates: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि उनकी हालत में पहले से सुधार है और प्रमुख स्वास्थ्य मानक स्थिर हैं। वाजपेयी को मूत्राशय में संक्रमण के इलाज के लिए यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में सोमवार (11 जून) को भर्ती कराया गया था। एम्स की मीडिया और प्रोटोकॉल डिविजन की अध्यक्ष आरती विज ने मंगलवार को कहा, “उनकी हालत स्थिर है। हालत में अब थोड़ा सुधार है। वह एंटीबायोटिक दवाओं पर हैं। सभी प्रमुख मानक स्थिर हैं। संक्रमण के नियंत्रित होने तक वह अस्पताल में रहेंगे।”

वाजपेयी (93) के एम्स में भर्ती होने के बाद उनका हालचाल लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को अस्पताल पहुंचे थे और उसके बाद मंगलवार को उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और एमडीएमके के नेता वाइको ने अस्पताल का दौरा किया। एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में वरिष्ठ चिकित्सकों की एक टीम वाजपेयी का परीक्षण कर रही है। भाजपा ने सोमवार को कहा था कि चिकित्सकों की सलाह पर वाजपेयीजी को एम्स में नियमित स्वास्थ्य परीक्षण के लिए भर्ती कराया गया है।

Live Blog

यहां देखें Atal Bihari Vajpayee Health Now Latest News Live Updates

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *