BJP Aligarh MP Satish Kumar Gautam Allegedly Threatens Railways Officials for Demanding train arrival with in 10 Minutes, Here Is Video – अलीगढ़: बीजेपी सांसद ने रेलवे अधिकारियों को धमकाया, 10 मिनट में ट्रेन भेजने को कहा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सतीश कुमार गौतम ने कथित तौर पर रेलवे अधिकारियों को एक ट्रेन का आगमन जल्द कराने के लिए धमकाया। सोशल मीडिया पर देखे जा रहे एक वीडियो में सांसद गौतम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर मोबाइल पर किसी से बात करते हुए दिखाई देते है। वह कहते हुए सुने जाते हैं- ”तुम तत्काल भेजो वैशाली को… बता दे रहा हूं वैशाली 10 मिनट में यहां चाहिए…।” उत्तर प्रदेश डॉट ओआरजी नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए 26 सेकेंड के वीडियों में बैकग्राउंड की आवाज के कारण सांसद की पूरी बात साफ नहीं सुनाई देती हैं। अंत में राजधानी का जिक्र सुनाई देता है। वह संभवत: राजधानी एक्सप्रेस को रोककर वैशाली एक्सप्रेस को भेजने की बात कहते हैं। ट्वीट में दावा किया गया है कि ”अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने रेलवे विभाग के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा 10 मिनट में बुलवाओ वैशाली ट्रेन।”

संबंधित खबरें

वीडियो में सांसद गौतम के अलावा कुछ और लोग मौके पर नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय लखनऊ से अलीगढ़ आ रहे थे। वह वैशाली एक्सप्रेस से आ रहे थे, इसी ट्रेन के जल्द आगमन के लिए सांसद जी कथित तौर पर रेलने के अधिकारियों पर दबाव बना रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय अलीगढ़ विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर पर मचे विवाद को लेकर अलीगढ़ जा रहे थे। उन्हीं का स्वागत करने के लिए सतीश गौतम रेलवे स्टेशन पहुंचे थे।

बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की जिन्ना की तस्वीर को लेकर हाल ही में सांसद सतीश गौतम और महेश गिरी ने एतराज जताया था, जिसके बाद से जिन्ना को लेकर अलीगढ़ समेत पूरे सूबे में घमासान मचा है और देश भर में इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर भी अचानक जिन्ना संबंधी पोस्ट्स की बाढ़ सी आ गई है। अलीगढ़ में इस मामले को लेकर खासा तनाव हिंसात्मक प्रदर्शन देखे गए। मामले पर सियासत भी गरमाने लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *