BJP national vice-president Avinash Rai Khanna throws son reception at gaushala in punjab – बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने गोशाले में रखा बेटे की शादी का रिसेप्शन

आपने बड़े-बड़े नेताओं को अपने बच्चों की शादी की पार्टियां बड़े-बड़े होटलों में देते होगा। आपने नेताओं के बच्चों की शादी में होने वाले खर्चे के बारे में भी कई बार सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी नेता को गोशाला में शादी की पार्टी देते हुए देखा है। जाहिर सी बात है आपने ऐसा कभी नहीं देखा होगा, लेकिन बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन गोशाला में दिया है। आपको सुनकर काफी आश्चर्य होगा, लेकिन आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन बेहद ही अनोखे अंदाज में दिया है। उन्होंने रविवार को पंजाब के कांधी इलाके में स्थित गोशाला में अपने बेटे पीयूष की शादी का रिसेप्शन दिया। गायों के पालन और उनके संरक्षण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बीजेपी नेता द्वारा गोशाला में पार्टी दी गई। इस फंक्शन में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और नौकरशाहों ने शिरकत की थी।

संबंधित खबरें

टीओआई के मुताबिक कांधी इलाके में स्थित गोविंद गोधाम गोशाला स्वामी कृष्णा नंद द्वारा चलाई जाती है। इल गोशाला में करीब 2,200 गाय रहती हैं। रिसेप्शन को ध्यान में रखते हुए पूरे गोशाला में रंगाई की गई थी, जिसकी वजह से वहां आए मेहमानों को बदबू की समस्या नहीं हुई। सभी ने इस पार्टी को बहुत अच्छे से एन्जॉय किया। गोशाला में ही मेहमानों के लिए गीत-संगीत की व्यवस्था की गई थी। पूरे गोशाला को ट्रेडीशनल पंजाबी शैली से सजाया गया था।

पीयूष खन्ना की शादी के रिसेप्शन में बहुत से वीआईपी मेहमानों ने शिरकत की थी। इस फंक्शन में पंजाब के गवर्नर वीपी सिंह बदनोर, पंजाब डीजीपी सुरेश अरोरा, पुदुच्चेरी के पूर्व गवर्नर इकबाल सिंह, केंद्रीय मंत्री विजय सांपला और जितेंद्र सिंह, अकाली दल के सचिव और राज्स सभा सांसद सुखदेव सिंह ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी, तो वहीं दिल्ली, पंजाब और अन्य राज्यों से बीजेपी, अकाली दल और आरएसएस के कई नेता भी आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *