BJP Spokesperson Tajinder Bagga and AAP MLA Jarnail Singh come for Twitter war, They call each other Absconder and Drunk man – ट्विटर पर भिड़े बीजेपी प्रवक्‍ता और आप विधायक, एक ने कहा भगोड़ा तो दूसरे ने बताया शराबी

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बीजेपी प्रवक्ता और आम आदमी पार्टी के विधायक भिड़ गए। एक नेता ने दूसरे को भगोड़ा करा दिया तो दूसरे ने शराबी बोलकर हमला किया। आप विधायक जनरनैल सिंह ने कपिल मिश्रा को टैग करते हुए बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा की एक पोस्ट के स्क्रीनशॉट के साथ लिखा- ”बड़ा ही कंसिस्टेंट बन्दा है यार ये बीजेपी का फर्जी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा। जिस दिन इनकी ट्वीट का जवाब देता हूं, ट्वीट डिलीट करके भाग जाता है। कैसे साथी हैं तुम्हारे कपिल मिश्रा।” जरनैल सिंह ने तजिंदर बग्गा की जिस पोस्ट का स्क्रीन शॉट शेयर किया उसमें भी एक स्क्रीनशॉट लगा था, जिसमें जरनैल सिंह ने लिखा था- ”ईमानदारी का नतीजा, जनता का फैसला हुआ लागू, अनमोल वाटिका शराब का ठेका हुआ बंद, क्या कहेंगे तजिंदर बग्गा।” इस पर तजिंदर बग्गा ने लिखा था- ”जो काम पिछले 3 साल में नहीं हुआ था उसे सिर्फ 14 दिन में करने पर मजबूर कर दिया। आगे भी इस तरह जनता की लड़ाई लड़ेंगे और जो काम आप विधायक जरनैल सिंह जी ने रोके हुए है उसे पूरा करेंगे।”

संबंधित खबरें

भगोड़ा कहे जाने पर तजिंदर बग्गा ने भी जरनैल सिंह पर पलटवार किया और उन्हीं के ट्वीट को ही ट्वीट करते हुए लिखा- ट्वीट तो यही है जरनैल सिंह जी… लगता है आज आपने 10 बोतल दिन में ही लगा ली, अगली बार दिन में मत लगाया करो।” बता दें कि हाल ही में बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा एक टीवी बहस के दौरान आपा खोते नजर आए थे। उन्हें साथी पैनलिस्ट को पैर तोड़ने की धमकी देते हुए सुना गया था। उन्होंने साथी पैनलिस्ट सतनाम सिंह को खालिस्तान की मांग करने पर पैर तोड़ने की धमकी दी थी।

गुरुवार (22 फरवरी) को तजिंदर बग्गा ने बहस वाला वीडियो शेयर करते हुए मांफी मांगी थी। तजिंदर बग्गा ने ट्वीट में लिखा था- ”अगर मैंने नेशनल टेलीविजन पर गंदी भाषा का इस्तेमाल किया है तो मैं माफी मांगता हूं, लेकिन जब उन्होंने खालिस्तान की मांग की तो मैंने आपा खो दिया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *