congress leader tweet on namofobia -शशि थरूर ने समझाया नमोफोबिया का मतलब, टि्वटर यूजर्स ने यूं दी प्रतिक्रिया

शशि थरूर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसपर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। कांग्रेस नेता शशि थरूर कई बार अपने ट्वीट को लेकर सोशल साइट ट्विटर पर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। अब एक बार फिर शशि थरुर के एक ट्वीट को लेकर यूजर्स ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है। दरअसल शशि थरूर ने ट्विटर पर ‘नमोफोबिया’ का मतलब समझाया है। ‘नमोफोबिया’ का मतलब समझाते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा कि मोबाइल फोन के बिना होने का डर ही ‘नमोफोबिया’ है। उन्होंने लिखा ‘द फियर ऑफ बीइंग विदआउट योर मोबाइल फोन (नो-मोबाइल-फोन फोबिया)’ शशि थरूर के इस ट्वीट के बाद यूजर्स इसपर मजे लेने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हाउ अबाउट ‘वाइफोबिया’ (Wifobia) वहीं एक दूसरे यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि तो आप यह सोचते हैं कि भारत में पीएम का काम अपने पावर का इस्तेमाल कर लोगों को दंड देना है। यह कांग्रेस की सोच है। आईए सबसे पहले नजर डालते हैं शशि थरूर के उस ट्वीट पर जिसपर यूजर्स अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।

बड़ी खबरें

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री शशि थरूर के ट्वीट पर यूजर्स मजे ले रहे हैं। इससे पहले भी कई बार शशि थरूर अपने ट्वीट को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। 13 नवंबर 2017 को शशि थरूर ने फिल्म ‘पद्मावत’ पर ट्वीट करते हुए उसमें ‘Exasperating farrago of distortions’ शब्द का इस्तेमाल किया था। थरूर के इस ट्वीट के बाद यूजर्स डिक्शनरी में इस शब्द का मतलब खोजने लगे थे। ट्विटर पर इसे लेकर कई तरह के फनी रिएक्शन्स आए थे। उसी साल दिसंबर में भी थरूर ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने ‘rodomontade’ शब्द का इस्तेमाल किया था। थरूर के इस ट्वीट पर भी यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किये थे। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो अपनी स्कूल फीस वापस मांगनी शुरू कर दी थी। बहरहाल अब एक बार फिर ट्विटर पर नमोफोबिया का मतलब समझाकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *