Happy Mothers Day 2018 Wishes Images, Quotes, Greetings Card, Photos, Status, Messages, SMS in Hindi Live Updates: Check Mothers Day Celebration Live – Happy Mothers Day 2018 Wishes Images Live Updates: मां की तस्वीर शेयर कर बोले सचिन- इनकी जगह कोई नहीं ले सकता

Happy Mothers Day 2018 Wishes: आज (13 मई, 2018) मदर्स डे है यानी ‘मां’ का दिन। मां के नाम पर बनाया ये खास दिन हर साल मई के दूसरे रविवार को दुनियाभर के कई देशों में मनाया जाता है। इस खास दिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए बच्चों से लेकर बड़ों तक मां को गिफ्ट देते हैं। उन्हें फूल देते हैं। जरुरत की चीजें को गिफ्ट स्वरूप देते हैं। घर के काम में मां की मदद करते हैं। पिछले कई सालों में भारत में भी इस त्योहार को बड़े पैमाने पर मनाया जाने लगा है। बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की तमामत बड़ी हस्तियां अपने-अपने तरीकों से इस खास दिन मां के प्रति अपार प्रेम को दिखाते हैं। ट्विटर पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने मां पर दिल छू लेने बातें लिखीं हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने भी ट्वीट कर मदर्स डे विश किया है। काजोल ने लिखा है कि मदर्स डे की सच्चाई। उनके पास सुपर पॉवर है। वो उनकी मां हैं।

गिफ्ट के अलावा यह खास मैसेज भेजकर अपनी मम्मी को करें खुश

एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि मां…मां शब्द जहन में आते ही बहुत सारी बातें याद आ जाती है। ट्वीट में आगे लिखा गया कि ऑफिस जाने वाले शख्स की ड्यूटी खत्म होती है। मजदूर की ड्यूटी खत्म होती लेकिन मां की ड्यूटी कभी खत्म नहीं हो। चौबीसों घंटों काम करती हैं। त्योहारों के दिन भी मां काम करती हैं। भगवान खुद हर जगह नहीं रह सकता इसलिए उसने मां को बनाया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *