Haryana: Woman saves her husband who was being beaten up by a group of men in Yamuna Nagar – VIDEO: पति को पीट रहे थे गुंडे, लाठी लेकर अकेले भिड़ गई महिला

हरियाणा के यमुना नगर में एक शख्स को बेरहमी से पीटे जाने पर उसकी पत्नी ने लाठी लेकर बचाव किया। समाचार एजेंसी एएनआई ने घटना का वीडियो ट्वीट किया है, करीब 18 सेकेंड के वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को लाठियों से पीटते दिखते हैं, फिर एक महिला लाठी लेकर आती है और उन लोगों को खदेड़ देती है। जो शख्स पीटा जाता है, वह जमीन पर बेसुध पड़ा हुआ दिखाई देता है और महिला हमलावरों पर चीखते हुए दिखाई देती है। वीडियो में एक और शख्स पास में टहलता हुआ दिखता है। इस घटना के पीछे क्या कारण रहा और कौन लोग उस शख्स को पीट रहे थे, इस बारे में जानकारी नहीं लग पाई है, लेकिन इस घटना का वीडियो आने पर सोशल मीडिया पर यूजर यह सवाल जरूर उठा रहे हैं कि पीटे जा रहे शख्स की मदद के करने के बजाय घटना को कौन शूट कर रहा था।

संबंधित खबरें

वीडियो में जिस तरह महिला चीखते हुए आती है, उससे लगता है कि शख्स के पीटे जाने की आवाज उसे सुनाई दी और वह मौके पर दौड़ती हुई पहुंची। फिल्हाल इस मामले पर पुलिस क्या कर रही है, यह अभी पता नहीं लग पाया है। बता दें कि हरियाणा की खट्टर सरकार पर राज्य में कानून और व्यवस्था को सुचारू रूप से नहीं चला पाने के आरोप लगते रहे हैं। कहा जाता है कि राज्य में अपराधियों पर कोई लगाम नहीं है। कई मौकों पर ऐसी घटनाएं सामने आई है जब राज्य की कानून व्यवस्था एकदम चरमराई हुई दिखी।

पिछले दिनों फिल्म पद्मावत को लेकर कई हुड़दंगियों ने सूबे में बसों और दुकानों में तोड़फोड़ की थी और कई आगजनी की घटनाएं भी सामने आई थीं। हरिणाया में कश्मीर के दो छात्रों को पीटे जाने का मामला भी पिछले दिनों सामने आया था। वहीं बाबा रामपाल हों या रेप के आरोप में दोषी ठहराए गए जेल में बंद राम रहीम सिंह, इन लोगों की गिरफ्तारी के समय प्रशासन को लोगों को काबू करने में नाकों चने चबाने पड़े थे। हरियाणा में बीजेपी की सरकार है, राज्य की शासन व्यवस्था को देखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अक्सर विपक्षियों के निशाने पर रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *