HM Rajnath Singh Says If any BJP Minister is charged in Corruption case, He will be terminated from Cabinet – राजनाथ सिंह बोले- हमारे मंत्री के दामन पर दाग लगा तो दूध में से मक्खी की तरह निकालकर बाहर कर दिया जाएगा

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार (4 फरवरी) को त्रिपुरा में कहा कि अगर बीजेपी का कोई मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में पाया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक राजनाथ सिंह ने कहा- ”मैं यकीन दिलाना चाहता हूं, यदि हमारे किसी मंत्री के दामन पर भ्रष्टाचार का दाग लग जाए, दूध में से मक्खी की तरह मंत्रिमंडल से निकालकर उसे बाहर कर दिया जाएगा। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री में इतना साहस नहीं है कि जिन मंत्रियों के खिलाफ उंगलिया उठती हैं, उन्हें बाहर कर दें।” गृहमंत्री ने अपराध की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि त्रिपुरा में दिन-ब-दिन राजनीतिक हत्याएं की जा रही हैं। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के जीवन की कोई गारंटी नहीं रह गई है। भारत का गृहमंत्री होने के नाते मैं आपको यकीन दिलाना चाहता हूं कि अगर आप बीजेपी को सत्ता में लाते हैं तो नागरिकों के अलावा सीपीएम कैडर तक सुरक्षित महसूस करेगा।

संबंधित खबरें

बता दें कि त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव नजदीक है। इसी के मद्देनजर गृहमंत्री राजनाथ सिंह राज्य में बीजेपी की सभाओं में शामिल हो रहे हैं। शनिवार (3 फरवरी) को गृहमंत्री एक सभा में पाकिस्तान पर जमकर बरसे थे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान ने मां का दूध नहीं पिया है जो कश्मीर को भारत से अलग कर दे। राजनाथ सिंह त्रिपुरा के अगरतला में बोल रहे थे। एएनआई ने राजनाथ सिंह का 39 सेकेंड का वह वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था।

राजनाथ सिंह ने कहा था- ”हमारा एक पड़ोसी देश है पाकिस्तान, जब हो बात, भारत को परेशान करने की, भारत को और अस्थिर करने की, भारत को तोड़ने की कोशिश करता है। कश्मीर बराबर वहां पर नापाक हरकतें करता रहता है, कहता है कि कश्मीर को हम भारत से अलग कर देंगे, बहनों-भाइयों, किसी ने मां का दूध नहीं पिया है कि कश्मीर को भारत से अलग कर दे, कश्मीर हमारा था, है और रहेगा।” हाल ही में राजनाथ सिंह ने यह कहते हुए पाकिस्तान को चेताया था कि भारत की विनम्रता और शालीनता की भी एक पराकाष्ठा है, जिसका गलत अर्थ न लगाया जाए, भारत एक ताकतवर देश है और मौका पड़ने पर उसे सबक सिखा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *