Holi 2018: Praveen Togadiya messaged Prime Minister Narendra Modi, says Let’s have talk again – Holi 2018: प्रवीण तोगड़िया ने PM नरेंद्र मोदी को किया मेसेज- चलो एक बार फिर से मिल बैठकर बात करें

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा है रंगों के पावन त्यौहार होली पर बधाई दी। गुरुवार को उन्होंने ने इसी के साथ ही पीएम से कहा कि एक बार फिर से मिल बैठकर बात करें? तोगड़िया की ओर से त्योहार के बहाने आई इस प्रतिक्रिया को एक सकारात्मक पहल के रूप में देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह पीएम के साथ अपने रिश्तों को सुधारने के लिए ऐसा कर रहे हैं। विहिप नेता ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पीएम मोदी को आपसी मनभेदों का अंत करते हुए देश और हिंदुस्व के हित में उनके साथ आगे आना चाहिए। एक फरवरी को उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया। लिखा, “शुभ होली, भाई! होली पर फिर से एक बार हैप्पी होली! चलो, एक बार फिर से मिल-बैठकर बातें करें? होली है!”

संबंधित खबरें

तोगड़िया ने इससे पहले एक अंग्रेजी अखबार से भी इस बारे में बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, “नरेंद्र भाई चलिए साथ आते हैं और देश के लिए काम करते हैं। देश के सामने बेरोजगारी, किसानों की बदहाल स्थिति और उद्योगों की बहाली की बड़ी चुनौतियां हैं। देश से किए वादों को पूरा करने के लिए हमारा साथ आना जरूरी है।”

विहिप नेता आगे बोले कि वह पीएम के पुराने दोस्त रहे हैं। यही वजह कहै कि वह मोदी को सलाह-मशविरा देना चाहते हैं, ताकि पीएम उस सीढ़ी को न तोड़े जिसकी मदद से वह शिखर पर पहुंचे हैं। तोगड़िया ने इसी के साथ पीएम मोदी को अपना मोटा भाई (गुजरात में बड़ा भाई कहा जाता है) बताया था और कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि मोटा भाई सत्ता के आकाश से जमीन पर देखते हुए हमारे सरीखे पुराने दोस्तों से बातचीत करेंगे। वह विदेशी नेताओं से बात करते हैं, मगर उन्हें अब हमारे जैसे नेताओं के लिए भी समय निकालना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *